comscore Gully Boy एक्टर Ranveer Singh ने सेक्सी अंदाज में टीज किया शाओमी Redmi Note 7 | BGR India
News

Gully Boy एक्टर Ranveer Singh ने सेक्सी अंदाज में टीज किया शाओमी Redmi Note 7

टीजर वाडियो को ध्यान से देखने पर इसमें आपको शाओमी के कई दूसरे प्रोडक्ट भी दिखाई देंगे।

Xiaomi Redmi Note 7 Teaser 1

Image credit: Ranveer Singh Instagram


बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें एक्टर एक स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज कर रहा है। Ranveer ने इंस्टाग्राम पर एक 59-सेकंड लंबी वीडियो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में “It’s sexy and you’ll know it 🕺🏻 #7DaysToGo” गखा है। इस वाडियो में Ranveer भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 दिखा रहे हैं। स्मार्टफोन को 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और इस इवेंट में अब केवल 7 दिन बचे हैं। Also Read - Redmi 9 Prime भारत में 4 बैक कैमरा, 4GB रैम, 5,020mAh बैटरी के साथ 9,999 रुपये में लॉन्च, जानें फीचर्स

इस टीजर वाडियो को ध्यान से देखने पर इसमें आपको शाओमी के कई दूसरे प्रोडक्ट भी दिखाई देंगे, जिनमें Mi Air Purifier 2S, Mi Luggage और हाल ही में लॉन्च किया गया Mi Soundbar शामिल हैं। वीडियो के आखिर में Ranveer के पास शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डॉयरेक्टर Manu Kumar Jain का कॉल आता है, जो Ranveer को प्लान के कंफर्म होने के बारे में बताते हैं। Also Read - Xiaomi 11 अगस्त को दसवीं एनिवर्सरी पर Mi 10 Pro Plus और दूसरे नए प्रोडक्ट करेगी लॉन्च

Also Read - Redmi 9 Prime आज दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च : जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

 

View this post on Instagram

 

It’s sexy and you’ll know it 🕺🏻 #7DaysToGo

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है, इसलिए हम इसमें शामिल फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में पहले से जानते हैं। फोन में 6.3-inch full-HD+ डिस्प्ले दिया है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल्स का है। फोन में 2.5D कर्व ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में 2.2GHz Snapdragon 660 octa-core SoC के साथ एड्रीनो 512 GPU है।

Redmi Note 7 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 13मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में क्विक चार्ज 4 के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 21, 2019 4:23 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7 Pro

10999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 675 SoC
48MP+5MP
Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers