comscore शाओमी ने Mi MIX 2 के लिए पेश किया एंड्राइड Oreo beta प्रोग्राम | BGR India
News

शाओमी ने Mi MIX 2 के लिए पेश किया एंड्राइड Oreo beta प्रोग्राम

शाओमी ने इसी साल Mi Mix 2 को भारत में 18: 9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश किया था।

  • Updated: February 15, 2022 4:52 PM IST
xiaomi mi mix 2 main 2

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एंड्राइड Oreo-बेस्ड MIUI 9 beta प्रोग्राम को उन यूजर्स के लिए जारी किया जिनके पास Mi MIX 2 स्मार्टफोन है। कंपनी ने आधिकारिक MIUI forums पर दिलचस्पी बीटा टेस्टर्स के लिए एंरोलमेंट प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी है। Also Read - Mi Band 7 Pro: शाओमी ने लॉन्च किया फिटनेस बैंड, 117 स्पोर्टी मोड के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Also Read - Xiaomi 12s Ultra का ऑफिशियल फर्स्ट लुक आया सामने, मिलेगा तगड़ा कैमरा

forum पर की गई पोस्ट के अनुसार यह एक क्लोस्ड बीटा टेस्ट है। इसका मतलब यह है कि उपयोगकर्ताओं के केवल एक ही नंबर का चयन करने के लिए एंड्राइड Oreo-आधारित रोम नामांकन और स्थापित करने की अनुमति दी जाएगी। यह दृष्टिकोण वनप्लेस, आवश्यक और यहां तक कि सैमसंग जैसी रूट कंपनियों से अलग है, जबकि बीटा अपने Oreo-आधारित अपडेटों का परीक्षण करते हैं। Also Read - Redmi Pad 3C पर हुआ लिस्ट, 67W चार्जिंग फीचर के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

हालांकि, ऐसा होने की संभावना है कि शाओमी बीटा परीक्षण कार्यक्रम को ओपन कर सकता है। एक बार जब यह एक अधिक स्थिर संस्करण प्रदान करने के लिए प्रारंभिक बिल्ड से अधिकांश किक्स को बेकार कर देता है। शाओमी ने अंतिम Oreo-आधारित अपडेट के रोलआउट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इच्छुक Mi MIX 2 यूजर्स forum पोस्ट पर जाकर दिए गए अनुदेश का पालन करते हुए क्लोस्ड beta प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं। कुछ समय पहले शाओमी ने इस डिवाइस को एंड्राइड 7.1 नौगट बेस्ड MIUI 9 पर पेश किया था।

बता दें कि इसमें 18:9 रेश्यो वाली 6-इंच की स्क्रीन मिल रही है, यह एक FHD+ स्क्रीन है। जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 6GB की रैम के सत्ध 64/128/256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। साथ ही इसमें आपको एक 3,400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 19, 2017 10:05 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:52 PM IST



new arrivals in india