comscore
News

शाओमी ने चीन में खोला दुनिया का सबसे बड़ा Mi स्टोर

यह चीन में अब तक का शाओमी का सबसे बड़ा Mi Home स्टोर है।

Mi Home store

शाओमी ने चीन के Wuhan में Mi Home स्टोर खोला है। यह चीन में अब तक का शाओमी का सबसे बड़ा Mi Home स्टोर है। हाल ही में शाओमी ने अपने ऑफलाइन प्रजेंस को भी विस्तार दिया है। शाओमी के इस सबसे बड़े Mi होम स्टोर में बड़ी मात्रा में टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स मिलेंगे। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट वांग जियांग ने ट्विटर पर इस होम स्टोर की आधिकारिक घोषणा की है। उन्होंने हाल ही में खुले इस Mi होम स्टोर की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

शाओमी ने कुछ महीने पहले चीन में 100 Mi स्टोर खोलने के प्लान के बारे में जानकारी दी थी। अब कंपनी का कहना है कि वो आने वाले दो साल में चीन में 1000 Mi  स्टोर खोलेगी। शाओमी के सीईओ ली जंग का कहना है कि इस साल के आखिर तक चीन में शाओमी के 200 Mi स्टोर खोले जाएंगे।

 

अभी चीन के बड़े शहरों जैसे की बीजिंग,गुआंगज़ौ, शेन्ज़ेन, नानजिंग, चेंगदू, हांग्जो, वुहान और झुझाई आदि में शाओमी के Mi स्टोर हैं। इन शाओमी स्टोर्स में सिर्फ शाओमी के स्मार्टफोन ही नहीं मिलते बल्कि कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स को भी कस्टमर्स इन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। कहा जा रहा है कि वीवो और ओप्पो से टक्कर लेने के लिए शाओमी अपने ऑफलाइन प्रजेंस को विस्तार दे रही है और ज्यादा से ज्यादा तादाद में Mi स्टोर्स खोल रही है।

 

  • Published Date: October 1, 2018 12:35 PM IST