comscore
News

Xiaomi यूजर्स आसानी से बेच पाएंगे अपना फोन , Cashify के साथ की पार्टनरशिप

यूजर्स इस प्रोग्राम का फायदा Mi security app और Xiaomi की ऑफिशियल ऑनलाइन साइट से उठा सकते हैं।

mi security app recycle

चाइनीज कंपनी शाओमी ने Cashify के साथ पार्टनरशिप कर अपनी MIUI सिक्योरिटी ऐप में Mi Recycle का नया फीचर पेश किया है। इस नए फीचर की मदद से शाओमी यूजर्स अपने स्मार्टफोन की कंडीशन को चेक कर सकते हैं, और इसके बाद उसे रिपेयर भी करवा सकते हैं। Mi recycle फीचर को Cashify द्वारा ऑपरेट किया जा रहा है और यह शाओमी स्मार्टफोन यूजर्स को बिना किसी परेशानी के फोन को बेचने में मदद करता है। Cashify आपके पुराने फोन फोन को खरीद लेता है जिसके बाद आप कुछ पैसे मिलाकर नया फोन खरीद सकते हैं।
इसमें आपके पुराने फोन की कीमत उसकी फिजिकल क्वॉलिटी, हार्डवेयर क्वॉलिटी और मार्केट प्राइस पर निर्भर करती है। आप इसके लिए Mi.com वेबसाइट पर Mi Exchange program को चेक कर सकते हैं।

यूजर्स इस प्रोग्राम का फायदा Mi security app और Xiaomi की ऑफिशियल ऑनलाइन साइट से उठा सकते हैं। आप जब Mi सिक्योरिटी ऐप को खोलेंगे और उसमें scroll डाउन करेंगे तो आपको इसमें diagnose ऑप्शन दिखाई देगा। आपको इस ऑप्शन को टैप करके हार्डवेयर टेस्ट करवाना है। इसके बाद आप अपने शहर को चुनने के बाद बाकी टेस्ट करने के बाद बेस्ट एक्सचेंज वैल्यू हासिल कर सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप इस प्रोग्राम का फायदा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से उठाना चाहते हैं तो आपको उस डिवाइस को सिलेक्ट करना होगा जिसे आप एक्सचेंज करवाना चाहते हैं। डिवाइस को सिलेक्ट करने के बाद आपको डिवाइस की एक्सचेंज वैल्यू Mi account में कूपन के तौर पर मिलेगी, जिसका इस्तेमाल आप नए फोन को खरीदने के लिए कर सकते हैं।

  • Published Date: April 5, 2019 12:49 PM IST