comscore
News

अधिक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन बेचने के लिए शाओमी ने Meitu से की पार्टनरशिप

Meitu चाइनीज सेल्फी ऐप और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है।

  • Published: November 20, 2018 10:26 AM IST
Meitu T9 launch main

चाइनीज कंपनी शाओमी अपने सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन को लेकर काफी फोकस्ड नजर आ रही है। कंपनी ने Redmi Y1 और Redmi Y2 को भी लॉन्च किया है जो सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है। अब शाओमी ने Meitu के हार्डवेयर बिजनेस को खरीदने की घोषणा की है। Meitu चाइनीज सेल्फी ऐप और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है।
इस डील के तहत Meitu के फ्यूचर फोन उसी ब्रांड नेम के नाम से लॉन्च होंगे, हालांकि शाओमी स्मार्टफोन के डिजाइन, R&D और सेल्स के लिए जिम्मेदार होगा।

Meitu कैमरा सॉफ्टवेयर पर काम करेगा जिसमें उसे महारथ हासिल है। इसका मतलब है कि हम Meitu ब्रांडेड स्मार्टफोन को बेहतर कैमरा के साथ देख सकते हैं, जिसे दुनियाभर में शाओमी के Mi Home स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए देखा जा सकता है। सेल्फी स्मार्टफोन स्पेस में Meitu एक बड़ा ब्रांड है। Meitu सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए फोन तैयार करता है।

दोनों कंपनियों ने एक सयुक्त बयान में कहा कि दोनों कंपनियों ने स्ट्रैटेजिक कॉपरेशन ए्ग्रीमेंट किया है, जिससे दोनों को आगे बढ़ने में फायदा होगा। Meitu ने पिछले पांच सालों में 35 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की है। ऐसे में शाओमी के साथ काम करके वह अपने सेल्स के आंकड़े को बढ़ा सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 6 Pro

13999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 636 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: November 20, 2018 10:26 AM IST