comscore
News

शाओमी Poco F1 हो सकता है फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव

शाओमी Poco F1 स्मार्टफोन Asus Zenfone 5Z और OnePlus 6 को टक्कर देगा।

xiaomi-poco-f1-pocophone-f1-india-launch-invite-twitter

शाओमी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco F1 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी अपने बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स के लिए भारत में काफी मशहूर है। वहीं, अब कंपनी अपने सब-ब्रांड Poco के अंदर डिवाइस को फ्लैगशिप कैटगरी में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को Poco F1 के नाम से दिल्ली में 22 अगस्त को आयोजित होने वाले इवेंट में पेश किया जाएगा।

वहीं, टीजर पेज में यह बात सामने आई है कि Poco F1 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। स्मार्टफोन का टीजर पेज फ्लिपकार्ट मोबाइल ऐप पर लाइव हो चुका है। लेकिन डेस्कटॉप के लिए अभी तक कोई पेज सामने नहीं आया है।

फ्लिपकार्ट पेज पर #AsFastAsYou हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। फ्लिपकार्ट के अलावा स्मार्टफोन को शाओमी के ऑफलाइन स्टोर के साथ ऑनलाइन स्टोर पर सेल किया जाएगा।

शाओमी Poco F1: जानें इसके बारे में सबकुछ

Poco F1 में 5.99-इंच LCD डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2246×1080 पिक्सल होगा। इसके साथ ही इसमें 18.7:9 एस्पेक्ट रेश्यो होगा। इसमें नॉच डिस्प्ले होगा जैसा कि हम शाओमी Mi 8 में देख चुके हैं। वहीं, यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 CPU के साथ 2.8GHz और एड्रीनो 630 GPU से लैस होगा

स्मार्टफोन को 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। डिवाइस की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। लीक रिपोर्ट में सामने आया है कि शाओमी इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का दे सकती है।

फ्रंट पर शाओमी 20-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दे सकती है। इसी तरह का कैमरा हम Redmi Note 5 Pro में देख चुके हैं। शाओमी Poco F1’s का फ्रंट कैमरा आईर फेशियल सपोर्ट के साथ आएगा। Poco F1 के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Poco F1 में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है। यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। स्मार्टफोन को Zenfone 5Z और OnePlus 6 टक्कर देने के लिए प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: August 16, 2018 3:16 PM IST