comscore
News

Xiaomi Poco F1 यूजर्स को कुछ ही दिनों में मिलने वाला है यह तोहफा

शाओमी Poco F1 की बढ़ती पॉप्यूलेरिटी के पीछे एक कारण कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स और हार्डवेयर देना है।

poco-f1-front

शाओमी ने अपने अफॉर्डेबल फ्लैगशिप Poco F1 के लॉन्च के समय स्मार्टफोन को 2018 के चौथे क्वाटर तक लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिल जाएगी। अब एेसा लग रहा है कि कंपनी अपने इस वादे को पूरा करन की तैयारी कर चुकी है।

शाओमी ने एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI ग्लोबल beta 10.8.30 अपडेट को अपने क्लोज्ड MIUI Beta टेस्टर्स को रोल-आउट करना शुरू कर दिया है।

फिलहाल Poco F1 एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI पर काम करता है। इसको MIUI फॉर Poco के नाम से जाना जाता है। FoneArena के मुताबिक, एंड्रॉइड 9 पर बेस्ड MIUI ग्लोबल Beta को इस शुक्रवार से सभी यूजर्स के लिए रोल-आउट कर दिया जाएगा। फिलहाल के लिए यह लेटेस्ट बिल्ड कुछ चुनिंदा यूर्जस के लिए भी उपलब्ध है। एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI ग्लोबल beta 10.8.30 को कस्टम रिकवरी के जरिए इंस्टॉल किया जा सकता है। इसे अपडेर के जरिए इंस्टॉल नहीं किया जा सकता क्योंकि यह क्लोज्ड beta है।

शाओमी Poco F1 की बढ़ती पॉप्यूलेरिटी के पीछे एक कारण कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स और हार्डवेयर देना है। स्मार्टफोन वनप्लस को भी टक्कर देता है। शाओमी का कहना है कि इस स्मार्टफोन ने कई ग्राहकों का ध्यान खीचां है। यही कारण है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड के अगले वर्जन की भी घोषणा कर दी है।

  • Published Date: October 31, 2018 8:03 PM IST