comscore
News

POCO F1 को मिली MIUI 10 की स्टेबल अपडेट, सेल्फी लवर्स के लिए जोड़ा गया यह फीचर

इस अपडेट में सबसे खास फीचर स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के लिए दिया गया पोट्रेट मोड है।

poco-f1-box-2

शाओमी Poco F1 को एक नई अपडेट देनी शुरू कर दी है। कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए Miui 10 अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। हालांकि यह अपडेट भी एंड्रॉइड ओरियो बेस्ड है। कंपनी ने वादा किया है कि वह इस साल के आखिर तक स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI अपडेट दे देंगे।

MSP के मुताबिक, Poco F1 को मिली इस अपडेट का साइज 592MB है और यह बिल्ड नंबर v10.0.4.0.OEJMIFH के साथ आती है। इस साइज से यह साफ पता चलता है कि इसे डाउनलोड करने के लिए आपको स्टेबल Wi-Fi कनेक्शन चाहिए होगी।

बदलाव की बात करें तो अपडेट खास तौर पर फुल-स्क्रीन एक्पीरिएंट के लिए डिजाइन की गई है। अपडेट में नया जेस्चर बेस्ड नेवीगेशन जोड़ा गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में सिस्टम और नोटिफिकेशन साउंड में नया साउंड पैक जोड़ा गया है। यह नया साउंड पैक पुराने पैक को बदल देता है। इस अपडेट के बाद AI प्री-लोडिंग की मदद से अब एेप्स पहले से ज्यादा तेज ओपन होंगी और UI भी पहले से ज्यादा स्मूथ होगा।

इस अपडेट में सबसे साख फीचर स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के लिए दिया गया पोट्रेट मोड है। यही नहीं, अपडेट में कैमरा में कई अॉप्टिमाइजेशन, स्टेबिलिटी और इमेज प्रोसेसिंग में सुधार भी किए गए हैं। इस अपडेट में स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट 2018 सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है।

  • Published Date: November 5, 2018 9:33 AM IST