comscore Poco F1 Lite गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च | BGR India
News

Poco F1 Lite गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

Poco F2 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855SoC आ सकता है।

Xiaomi poco f1 feature 805px

Poco F1


शाओमी का सब ब्रांड पोको एक न्यू स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो बजट प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इंटरनेट पर लीक हो रही खबरों के मुताबिक शाओमी के Poco F1 के लाइट वर्जन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसे कंपनी “Poco F1 Lite” के नाम से उतार सकती है। यह स्मार्टफोन Poco F1 का लाइट वर्जन होगा। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब दुनिया भर के लोग Poco F1 के बाद Poco F2 का इंतजार कर रहे हैं। 
Poco F2 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855SoC आ सकता है। हालांकि अभी Poco F1 Lite बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।    Also Read - Xiaomi भारत में 14 जुलाई को लॉन्च करेगी Mi Portable Electric Air Compressor, कार, बाइक में हवा भरना होगा आसान

Also Read - सरकार के बैन के दो हफ्ते बाद भारत में बंद हुई Mi Community वेबसाइट और एप

लिस्टिंग के मुताबिक Poco F1 Lite में स्नैपड्रैगन 660 SoC के साथ 4जीबी रैम और एंड्रॉइड 9 पाई आ सकता है। हालांकि बेंचमार्किंग साइट में Snapdragon 660 के बावजूद इस डिवाइस को सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट में कम स्कोर हासिल हुआ है। यह स्कोर काफी हद तक स्नैपड्रैगन 636 जैसा ही है जिसे रेडमी नोट 5 प्रो में दिया गया है।  Also Read - शाओमी ने लॉन्च किए नए RedmiBook 14 सीरीज के लैपटॉप, जानें कीमत और खूबियां

कंपनी का यह स्मार्टफोन गेमर्स को देखते हुए तैयार किया जाएगा, जिसमें आप हाई एंड डेफिनेशन के गेम्स को भी बिना किसी परेशानी के खेल सकते हैं। कंपनी का पोको F1 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम 845SoC के साथ आया था।  

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 15, 2019 11:49 AM IST


You Might be Interested

Xiaomi Poco F1

17999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP

new arrivals in india

Best Sellers