comscore
News

Poco F1 को मिली नई अपडेट, कैमरा में सुधार के लिए किए गए हैं कई बदलाव

अपडेट बेल्जियम यूजर्स के लिए फेस अनलॉक फीचर लेकर आती है।

poco-f1-box-2

शाओमी के Poco F1 को एक नई अपडेट मिली है। यह शाओमी के सब-ब्रांड Poco का पहला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन को कम कीमत में फ्लैगशिप फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। नई अपडेट इसके MIUI वर्जन नंबर को 9.6.24.0 पर अपडेट कर देती है।

कंपनी के द्वारा की गई घोषणा में बताया गया है कि MIUI 9.6.24.0 एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड अपडेट है और यह स्मार्टफोन के लिए कई सुधार लेकर आती है। जो लोग इस अपडेट को इंस्टॉल करना चाहते हैं वे इसे अपडेट एेप के जरिए इंस्टॉल कर सकते हैं।

नई अपडेट का साइज 1.7 जीबी है, जो काफी बड़ी है और इसके लिए यूजर को स्टेबल Wi-Fi कनेक्शन चाहिए होगा। बदलावों की बात करें तो अपडेट बेल्जियम यूजर्स के लिए फेस अनलॉक फीचर लेकर आती है। इसके अलावा इसमें रीडिंग मोड में स्क्रीन ब्राइटनेस को लेकर कुछ अॉप्टिमाइजेशन दी गई है। अपडेट में एक और फीचर को अॉप्टिमाइज किया गया है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव इसके कैमरा एेप में स्टेबिलिटी को लेकर किया गया सुधार है।

शाओमी ने MIUI फोरम में रिकवरी ROM और फास्टबूट ROM दोनों ही फाइल्स को जोड़ा है। घोषणा में यूजर को अपडेट से पहले अपने डिवाइस का बैकअप लेने की चेतावनी भी दी गई है। जो यूजर फिलहाल डेवलपर वर्जन में है, उन्हें बता दें कि स्टेबल वर्जन में जाने पर उनका सारा डाटा डिलीट हो जाएगा।

  • Published Date: October 15, 2018 7:08 PM IST