comscore
News

MIUI 10 का ग्लोबल स्टेबल अपडेट इस हफ्ते होगा रोल-आउट, ये होंगे बदलाव

कंपनी इस हफ्ते स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 की स्टेबल अपडेट रोल-आउट कर देगी।

Poco F1 by Xiaomi

Image Credit: Rehan Hooda


शाओमी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco F1 को एक नई अपडेट देने वाली है। स्मार्टफोन को कंपनी ने इसी साल अगस्त में लॉन्च किया था और लॉन्च के बाद से ही यह स्मार्टफोन अपने बजट सेगमेंट में काफी पॉप्युलर रहा है। इसकी वजह कम कीमत में लेटेस्ट फीचर्स और बेहतरीन हार्डवेयर देना है।

Poco F1 को अब स्टेबल MIUI 10 जल्द ही मिलने वाली है। यह कंपनी ने अपने MIUI फोरम ब्लॉगस्पॉट में खुद कंफर्म किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के तुरंत बाद इस स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 ग्लोबल Beta रोल-आउट कर दिया था। अब कंपनी इस हफ्ते स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 की स्टेबल अपडेट रोल-आउट कर देगी।

पोस्ट के मुताबिक, डेवलपर्स टीम ने पोको लॉन्चर को अपडेट किया है और उसमे कस्टम एेप आइकॉन साइड, ग्रिड और डार्क मोड शामिल किया है। यह अपडेट इस हफ्ते गूगल प्ले स्टोर में रोल-आउट होगी। इसके अालावा पोको टीम गेमलॉफ्ट के साथ मिलकर Asphalt 8 और 9 के लिए भी फिक्स निकाल रही है। दरअसल कई यूजर्स ने इन दोनों गेम के प्ले स्टोर पर नहीं दिखने की शिकायत की थी। यूजर्स के मुताबिक, यह गेम उनकी डिवाइस से इनकंपेटेबल शो होते हैं। इसके अलावा शाओमी PUBG Corp के साथ मिलकर नॉच-कवरिंग इश्यू पर भी काम कर रही है। कंपनी Poco F1 के अॉप्टिमाइजेशन के लिए Android Auto टीम के साथ मिलकर भी काम कर रही है।

टीम का कहना है कि वह क्वॉलकॉम और गूगल के साथ मिलकर Widevine L1 के सर्टिफिकेशन को भी फिक्स करने वाली है। यह इश्यू डिवाइस को Netflix, Amazon Prime और दूसरी वीडियो स्ट्रीमिंग एेप्स में HD वीडियो स्ट्रीम नहीं करने देता है। कंपनी इस अपडेट्स को पहले इस साल के अंत तक beta अपडेट के जरिए रोल-आउट करेगी।

  • Published Date: October 29, 2018 12:35 PM IST