comscore
News

शाओमी Poco F1 को जल्द मिलेगा एंड्रॉइड 9 Pie अपडेट

गीकबैंच साइट पर दिखाया गया गीकबैंच स्कोर, एंड्रॉइड ओरियो पर चलने वाले वर्जन से कम देखा गया है।

  • Published: September 17, 2018 9:16 AM IST
poco-f1-front

शाओमी का Poco F1 फ्लैगशिप-लेवल स्पेसिफिकेशंस के साथ एक बेहतरीन कीमत में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन है। शाओमी जल्द ही इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड OS एंड्रॉइड 9 पाई का अपडेट देगी।

पोको F1 को एंड्रॉइड 8.1 ओरियो-बेस्ड MIUI 9.6 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को गीकबैंच पर GSMArena द्वारा देखा गया है और लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई के साथ दिखाया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि साइट पर दिखाया गया गीकबैंच स्कोर, एंड्रॉइड ओरियो पर चलने वाले वर्जन से कम देखा गया है। इसका साफ मतलब यह हो सकता है कि अपडेट शुरू होने से पहले कई अॉप्टिमाइजेशन किए जा सकते हैं। इसका एंड्रॉइड पाई वर्जन पर लिस्टिड देखा जाना यह साफ इशारा करती है कि अब अपडेट ज्यादा दूर नहीं है।

Poco F1: स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Poco F1 में 6.18-inch full-HD+ 18.7:9 एस्पेक्ट रेश्यो स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन एक बड़े नॉच के साथ आता है। कंपनी ने फोन में लिक्विड कूल का भी फीचर दिया है। फोन में 4,000mAh बैटरी क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आती है। फोन में 12MP + 5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप और 20MP का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C port, ब्लूटूथ, 4G VoLTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, GPS और Wi-Fi 802.11ac है। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845SoC है।

  • Published Date: September 17, 2018 9:16 AM IST