comscore
News

बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ Poco F2 फोन, जानें फीचर्स

Geekbench इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

Poco-F1-by-Xiaomi

Poco का नया स्मार्टफोन Poco F2 आ रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। यह फोन Poco F1 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। यह स्मार्टफोन बेंचमार्क लिस्टिंग साइट गीकबैंच पर लिस्ट हुआ है। Geekbench इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

पोको एफ2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा। गीकबैंच लिस्टिंग में इस बात की जानकारी दी गई है। प्रोसेसर के अलावा दूसरे फीचर्स की जानकारी भी मिली है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई 9.0 पर रन करेगा। फोन में 6 जीबी रैम दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन को 8जीबी रैम वेरियंट भी पेश किया जाएगा।

गीकबेंच लिस्टिंग में फोन ने सिंगल कोर में 2,321 और मल्टिकोर में 7,564 स्कोर हासिल किया है। फोन में दी गई 4000 mAh की बैटरी दी जा सकती है क्योंकि पोको एफ1 में भी इसी क्षमता की बैटरी दी गई थी। पोको एफ1 की बात करें तो इसमें 6.18 इंच वाला फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई थी, ऐसे में पोको एफ2 में भी 6.18 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है।

पोको एफ1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर चलता है। इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

  • Published Date: December 29, 2018 8:54 AM IST