comscore
News

Poco F1 में दिया गया लॉन्चर Apk फाइल के जरिए हुआ सभी MIUI डिवाइस के लिए उपलब्ध

पोको लॉन्चर apk का साइज 3.85 एमबी है।

poco f1 main 2

पोको लॉन्चर गूगल प्ले स्टोर पर आने से पहले ही इंटरनेट पर दिखाई दिया था। ग्लोबल MIUI beta टीम के मेंबर Nazeer_67 ने एक डेडिकेटिड MIUI फोरम में इसकी APK इंस्टॉलेशन फाइल को रिलीज कर दिया था।

इस पोस्ट को शुरू में PhoneArena द्वारा देखा गया था, जिसमें Poco डिवाइस के लिए डिजाइन किए गए लॉन्चर के बारे में कुछ डिटेल्स शेयर की थी। घोषणा के मुताबिक Poco F1 में दी गई Poco स्किन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो-बेस्ड MIUI पर चलेगी जो शाओमी के ट्रेडिशनल MIUI स्किन से अलग होगी।

फोरम पर किए गए पोस्ट के मुताबिक पोको लॉन्चर “बेहतर ऐप सर्च” के साथ आता है। इवेंट के दौरान पोको ने घोषणा की थी कि वह MIUI पर चल रही डिवाइस के लिए 29 अगस्त, 2018 को Google Play Store पर लॉन्चर का beta वर्जन लॉन्च करेगा।

Image credit: MIUI Forums

यदि आपके पास MIUI बेस्ड शाओमी स्मार्टफोन है तो आप लॉन्चर के साथ आने वाले नए फीचर्स को देखने के लिए अपने डिवाइस पर यह नया लॉन्चर इंस्टॉल कर सकते हैं। फोरम पर किया गया यह पोस्ट कुछ स्क्रीनशॉट के साथ आता है जो होम स्क्रीन, ऐप ड्रॉर और सर्च इंटरफेस को दिखाता है।

फोरम थ्रेड में यह भी नोट किया गया है कि यदि आप इस पोको लॉन्चर का टेस्ट करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि पॉको लॉन्चर आपके शाओमी डिवाइस के साथ आने वाले डिफॉल्ट लॉन्चर को अॉफ कर देगा। यदि आप डिफॉल्ट लॉन्चर पर वापस जाना चाहेंगे तो आपको “सेटिंग्स” ऐप में “इंस्टॉल्ड ऐप्स” पर नेविगेट करना होगा। यहां आने के बाद आपको “choose the system launcher” पर टैप करना होगा और फिर डिफॉल्ट लॉन्चर पर वापस आने के लिए उसकी सभी अपडेट्स को अनइंस्टॉल करना होगा।

कंपनी ने यह भी कहा है कि अगर उन्हें ज्यादा रिक्वेस्ट आई तो वह इस लॉन्चर को बाकी ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए भी ला सकते हैं। APK के मुताबिक पोको लॉन्चर का साइज 3.85 एमबी है। फाइल नेम के अनुसार यह हो सकता है कि यह पॉको लॉन्चर beta का 0.1.5 वर्जन होगा।

You Might be Interested

Xiaomi Pocophone F1
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
Xiaomi Poco F1

20999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: August 24, 2018 10:57 AM IST