comscore
News

Pocophone F1 में होगा क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC, शाओमी ने दिया हिंट

शाओमी ने अपने अपकमिंग PocoPhone F1 के लिए क्वॉलकॉम के साथ साझेदारी की है।

Xiaomi Pocophone F1 SlashLeaks 805px

Image credit: Slash Leaks


चीन की स्मार्टफोन कंपनी ने जब से अपने‘Poco’ ब्रांड को लेकर पुष्टि की है तब से इस सब-ब्रांड के अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं। वहीं, शाओमी (POCOPHONE Global) ने @GlobalPocophone ट्विटर हैंडल से हाल ही में क्वॉलकॉम के साथ अपने साझेदारी को लेकर ट्विट किया है। इस ट्विट से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने अपकमिंग Pocophone F1 को फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ पेश करेगी।

सामने आई दो बातों से ऐसा लग रहा है कि Pocophone F1 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। हाल ही में एक अनबॉक्सिंग वीडियो में इस बात की पुष्टि हुई थी कि डिवाइस में लेटेस्ट फ्लैगशिप क्वॉलकॉम का प्रोसेसर होगा। वहीं, शाओमी इंडिया के लीड प्रोडक्ट मैनेजर जय मनी द्वारा लिखे गए एक नोट में उन्होंने उल्लेख किया कि Pocophone F1 का फोकस “go back to basics and focus entirely on speed. Not just peak performance speed, but actual, real world, speed.”

बता दें कि हाल ही में शाओमी Pocophone F1 के कलर और स्टोरेज वेरिएंट की जानकारी मिली है। इसके अनुसार डिवाइस को तीन स्टोरेज वेरिएंट–64GB+6GB, 128GB+6GB और 256GB+8GB में पेश किया जाएगा।

इसके अलावा लीक में डिवाइस के कलर वेरिएंट की भी जानकारी सामने आई है। लीक के अनुसार इस डिवाइस के बेस और मिड मॉडल्स को red, grey, blue और gradient कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। वहीं, टॉप मॉडल को grey, blue, gradient और kevlar कलर में पेश किया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Pocophone F1
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: August 13, 2018 8:39 AM IST