comscore शाओमी Redmi 6 Pro की लाइव इमेज हुई लीक | BGR India
News

शाओमी Redmi 6 Pro की लाइव इमेज हुई लीक

इससे पहले डिवाइस को 4 कलर वेरिएंट में दिखाया गया था।

redmi 6 pro leak

अभी हाल ही में शाओमी के रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन की रेंडर इमेज लीक हुई थी, जिसमें इसका डिजाइन और 4 कलर वेरिएंट देखे गए थे। वहीं, एक बार फिर इंटरनेट में इसकी लाइव इमेज लीक हुई है। Phoenix Technology द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देख कर लगता है कि शाओमी इस स्मार्टफोन से इस सेगमेंट में बाकी ब्रांड्स के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देना चाहता है।

लाइव फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है कि यह रेडमी 6 प्रो के रोज गोल्ड वेरिएंट की इमेज है। फोन का फ्रंट साइड काले रंग का है। डिजाइन की बात करें तो आप इमेज में देख सकते हैं कि रेडमी 6 प्रो में एक नॉच डिस्प्ले है और इसमें एक थिक चिन दी गई है। नॉच में सेल्फी कैमरा और एक ईयरपीस दिया गया है।

रेडमी 6 प्रो का बैक रेडमी नोट 5 प्रो जैसा ही दिखता है क्योंकि इसमें एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फिंगरप्रिंट रीडर फोन के पीछे की ओर रखा गया है क्योंकि सामने इंटिग्रेट करने के लिए स्मार्टफोन में कोई जगह नहीं है। फोन के पीछे के टॉप और बॉटम के हिस्से में एंटीना दिया गया है। देखने में यह प्लास्टिक से बना लगता है।

रेडमी 6 प्रो के निचले हिस्से में एक माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट है जो स्पीकर के पेयर के बीच में दिया गया है। इन इमेज में फोन का ऊपरी किनारा दिखाई नहीं दे रहा है। इसमें ऊपर की ओर एक 3.5mm ऑडियो जैक हो सकता है। टॉप एज में आईआर ब्लॉस्टर भी शामिल हो सकता है जो हाल ही में घोषित किए गए रेडमी 6 और रेडमी 6A स्मार्टफोन पर उपलब्ध नहीं था। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन फोन के राइट साइड में हैं। सिम ट्रे जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल है, रेडमी 6 प्रो के लेफ्ट साइड पर मौजूद हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 21, 2018 4:26 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6 Pro

9999

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core SoC
12MP + 5MP

new arrivals in india

Best Sellers