comscore
News

शाओमी रेडमी 6 प्रो की अनबॉक्सिंग इमेज में लीक हुई स्पेसिफिकेशंस

यह हैंडसेट 25 जून को चीन में Mi Pad 4 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

xiaomi-redmi-6-pro-hands-on-photo-leaked

शाओमी रेडमी 6 प्रो में नॉच को छुपाने का फीचर दिखाई दिया है। कंपनी के द्वारा दिखाए एक टीजर में ये बात साफ हो चुकी है कि ये स्मार्टफोन नॉच डिजाइन के साथ आने वाला है। इससे पहले वनप्लस 6, नोकिया X6 और हुवावे P20 लाइट पहले से ही इस डिजाइन को लेकर आ चुके हैं। इस फीचर को एक्टिवेट करने से नॉच डिस्प्ले को एक वर्चुअल बेजल के जरिए छुपाया जा सकता है।

शाओमी ने अपने रेडमी अॉफिशियल वीबो अकाउंट में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इस आने वाले नए रेडमी सीरीज के स्मार्टफोन के अनबॉक्सिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। यह हैंडसेट 25 जून को चीन में Mi Pad 4 के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है, और अब तक आधिकारिक तौर पर एक नॉच डिस्प्ले, ड्यूल बैक कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, और कई कलर अॉप्शन के साथ पहले से ही इसे देखा जा चुका है। इसके अलावा, इस रेडमी मॉडल के बहुत से रैम और स्टोरेज वेरिएंट भी ऑनलाइन लीक किए गए हैं।

शाओमी के ऑफिशियल रेडमी वीबो अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक टीजर ने खुलासा किया है कि रेडमी 6 प्रो अपने नॉच को छिपाने के अॉप्शन के साथ आएगा। यह उन यूजर को बहुत मदद करेगा जो अपने डिवाइस पर iPhone X जैसा नॉच नहीं चाहते हैं। इस अनबॉक्सिंग में रेडमी 6 प्रो की तस्वीरों के अलावा एक TPU केस, ट्रैवल एडप्टर, और एक USB केबल दिख रहे हैं। हैंडसेट की तस्वीरों से पता चलता है कि डिवाइस रोज गोल्ड कलर वेरिएंट है जिसमें मेटल-फिनिश बैक पैनल दिया गया है। इसका डिजाइन काफी हद तक रेडमी नोट 5 प्रो जैसा ही है जो इस साल फरवरी में भारत में लॉन्च हुआ था।

इसके अलावा IT168 द्वारा किए उस वीबो पोस्ट से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ CNY 999 (लगभग 10,400 रुपये) की कीमत के साथ आएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6 Pro

10999

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: June 23, 2018 9:13 AM IST