comscore Redmi 7 खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार, अब ओपन सेल पर मिलेगा ये स्मार्टफोन | BGR India
News

Redmi 7 खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार, अब ओपन सेल पर मिलेगा ये स्मार्टफोन

Redmi 7 की शुरुआती कीमत 7999 रुपये है। कंपनी इस स्मार्टफोन को आज यानी 20 मई से ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा रही है। इसका मतलब है कि आप इस स्मार्टफोन को स्टॉक रहने तक जब चाहे तब खरीद सकते हैं। Redmi 7 शाओमी का बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। आइए जानते हैं Redmi 7 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस।

xiaomi redmi 7 review lead

Credit - Rehan Hooda


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने हाल में भारत में Redmi 7 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को लॉन्च से बाद से ही अमेजन इंडिया पर फ्लैश सेल के लिए पेश किया जा रहा है। हालांकि यदि आपको यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल के जरिए खरीदने में दिक्कत हो रही है तो निराश ना हो। कंपनी इस स्मार्टफोन को आज यानी 20 मई से ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा रही है। इसका मतलब है कि आप इस स्मार्टफोन को स्टॉक रहने तक जब चाहे तब खरीद सकते हैं। Redmi 7 शाओमी का बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है। आइए जानते हैं Redmi 7 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस।

Xiaomi Redmi 7 की कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने Redmi 7 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसके 2GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये और 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। कंपनी इस स्मार्टफोन को जियो के खास ऑफर के साथ बेच रही है। जियो यूजर्स को 2400 रुपये के कैशबैक के साथ इस स्मार्टफोन पर चार साल तक डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Xiaomi Redmi 7 की स्पेसिफिकेशंस

Redmi 7 में 6.26-इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल का है। इसके साथ ही कंपनी ने Redmi 7 में भी Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया है। इसमें सेल्फी कैमरे के लिए स्क्रीन के टॉप में डॉट नॉच दी गई है। इसके साथ ही Redmi 7 की स्क्रीन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है।

बात की जाए स्पेसिफिकेशंस की तो Redmi 7, 14nm Snapdragon 632 ऑक्टा कोर SoC से लैस है जिसकी स्पीड 1.8GHz पर क्लॉक की गई है। ये प्रोसेसर Adreno 506 GPU से पेयर्ड है। बात करें Redmi 7 के दो वेरिएंट की तो ये – 2GB रैम जो 32GB स्टोरेज और 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आते हैं जिनकी स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

फोटोग्राफी की बात की जाए तो इसमें यूजर्स को AI पावर्ड ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। कंपनी Redmi 7 स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी दी है। ये स्मार्टफोन Android 9 Pie OS पर बेस्ड MIUI 10 पर रन करता है। बात करें कनेक्टिविटि की तो इसमें भी ब्लूटूथ, GPS, Wi-Fi, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया है जो 4G LTE के साथ VoLTE को भी सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 20, 2019 10:05 AM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi 7

7499

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 632 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers