comscore Redmi 7 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक | BGR India
News

Redmi 7 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

स्मार्टफोन में 3GB + 32GB, 3GB + 64GB, and 4GB + 64GB वेरिएंट्स शामिल होंगे।

Redmi note 7 launch date

Image Courtesy: Redmi India Twiter


शाओमी भारत में रेडमी नोट 7 को 28 फरवरी को लॉन्च करने वाला है। इतना ही नहीं, कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ-साथ अपने एक और रेडमी स्मार्टफोन पर काम कर रही है। रेडमी 7 के मॉडल नेम से इस स्मार्टफोन को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन मिला था। अब ऑफिशियल लॉन्च के कुछ दिन पहले अब स्मार्टफोन ने US में FCC सर्टिफिकेशन को भी पास कर लिया है। लिस्टिंग में डिवाइस की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का भी पता चला है। Also Read - Redmi Note 9 की सेल आज 12 बजे, जानें 48MP कैमरा और 5020mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की कीमत और सेल ऑफर्स

FCC सर्टिफिकेशन (91Mobiles द्वारा देखा गया) के मुताबिक, रेडमी 7 एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 802.11n और GPS और USB Type-C पोर्टस के साथ आ सकता है। इसके अलावा लिस्टिंग में डिवाइस की 5.90-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आने की बात कही गई है। रेडमी 7 को तीन रैम/स्टोरज वेरिएंट के साथ आने की बात भी कही गई है। Also Read - July 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग फ्लैगशिप Android Phone : Oppo, Xiaomi और iQOO का रहा जलवा

Also Read - शाओमी ने भारत में लॉन्च किया MIUI 12, इन स्मार्टफोन को मिलेगा सबसे पहले अपडेट

स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट्स में 3GB + 32GB, 3GB + 64GB, and 4GB + 64GB वेरिएंट्स शामिल होंगे। शाओमी ने इस डिवाइस के बारे में फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च कर सकती है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में रेडमी 7 को 3C सर्टिफिकेशन साइट में देखा गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस के साथ बॉक्स में 10W का चार्जर दिया जाएगा, जिसका मतलब है कि शाओमी ने डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया है।

MSP की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को सिंगापुर में IMDA (Info-Communications Media Development Authority) और ताइवान में NCC (National Communications Commission) के द्वारा पहले से ही सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसका मतलब है कि कंपनी रेडमी 7 को चीन के साथ-साथ सिंगापुर और ताइवान में भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 22, 2019 1:35 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi 7

7499

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 632 SoC
Dual - 12MP + 2MP
Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers