comscore
News

Redmi 7 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

स्मार्टफोन में 3GB + 32GB, 3GB + 64GB, and 4GB + 64GB वेरिएंट्स शामिल होंगे।

Redmi note 7 launch date

Image Courtesy: Redmi India Twiter


शाओमी भारत में रेडमी नोट 7 को 28 फरवरी को लॉन्च करने वाला है। इतना ही नहीं, कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ-साथ अपने एक और रेडमी स्मार्टफोन पर काम कर रही है। रेडमी 7 के मॉडल नेम से इस स्मार्टफोन को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन मिला था। अब ऑफिशियल लॉन्च के कुछ दिन पहले अब स्मार्टफोन ने US में FCC सर्टिफिकेशन को भी पास कर लिया है। लिस्टिंग में डिवाइस की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का भी पता चला है।

FCC सर्टिफिकेशन (91Mobiles द्वारा देखा गया) के मुताबिक, रेडमी 7 एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 802.11n और GPS और USB Type-C पोर्टस के साथ आ सकता है। इसके अलावा लिस्टिंग में डिवाइस की 5.90-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आने की बात कही गई है। रेडमी 7 को तीन रैम/स्टोरज वेरिएंट के साथ आने की बात भी कही गई है।

स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट्स में 3GB + 32GB, 3GB + 64GB, and 4GB + 64GB वेरिएंट्स शामिल होंगे। शाओमी ने इस डिवाइस के बारे में फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च कर सकती है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में रेडमी 7 को 3C सर्टिफिकेशन साइट में देखा गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस के साथ बॉक्स में 10W का चार्जर दिया जाएगा, जिसका मतलब है कि शाओमी ने डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया है।

MSP की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को सिंगापुर में IMDA (Info-Communications Media Development Authority) और ताइवान में NCC (National Communications Commission) के द्वारा पहले से ही सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसका मतलब है कि कंपनी रेडमी 7 को चीन के साथ-साथ सिंगापुर और ताइवान में भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

  • Published Date: February 22, 2019 1:35 PM IST