comscore
News

24 अप्रैल को भारत में Redmi Y3 के साथ Redmi 7 भी होगा लॉन्च, शाओमी ने दिया हिंट

माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 632SoC शामिल होगा।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro (3)

शाओमी और Realme के बीच इस समय अपने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जंग छिड़ी हुई है। जहां एक ओर Realme 22 अप्रैल को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है, वहीं शाओमी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y3 को 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। अब एक नया ट्वीट सामने आया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि शाओमी अपने 32-मेगापिक्सल वाले सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y3 के साथ-साथ Redmi 7 स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकता है।

ट्वीट में नंबर “7” को हाइलाइट किया गया है और उसमें यह भी कहा गया है कि शाओमी ने इस इवेंट में अपने फैन्स के लिए कुछ सर्प्राइज भी प्लान किए हुए हैं। ट्वीट एक प्रश्न के साथ खत्म होता है, जहां पूछा गया है कि “But what’s with 7?”, जिससे इस बात का अंदाजा लगता है कि शाओमी इस लॉन्च इवेंट में Redmi 7 को भी लॉन्च कर सकता है। Redmi 7 इससे पहले लॉन्च किए गए Redmi 6 का अपग्रेड है और यह Realme 3 Pro के साथ लॉन्च होने वाले Realme C2 को सीधी टक्कर देगा।

Redmi 7 की स्पेसिफिकेशंस

Redmi 7 में 6.26-इंच एचडी डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी शामिल हो सकता है। माना जा रहा है कि इस सेटअप में पहला सेंसर 12-मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 632SoC दिया जा सकता है।

फोन को एंड्रॉइड पाई बेस्ड MIUI के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी भी शामिल हो सकती है।

  • Published Date: April 19, 2019 2:43 PM IST