comscore
News

Poco F2 के नाम से लॉन्च हो सकता है शाओमी का अपकमिंग फ्लैगशिप Redmi K20 Pro, मुख्य स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

कुछ लीक्स के मुताबिक, K20 Pro के बैक में 48 MP का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है।

REDMI-K20-PRO-screen-guard-leak

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर काम करने वाली Redmi इस साल अब तक 5 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। कंपनी अब तक Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3, Redmi 7 और Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इन स्मार्टफोन को लॉन्च करन के बाद कंपनी अब अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जोर-शोर से काम कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 और K20 Pro को Qualcomm के लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 855 SoC के साथ जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

कुछ समय पहले तक ऐसा कहा जा रहा था कि ये स्मार्टफोन 13 मई को लॉन्च किए जा सकते हैं। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट का कहना है कि Redmi K20 Pro को कंपनी Pocophone F2 के नाम से लॉन्च कर सकती है। GSMArena के मुताबिक, कंपनी चीन को छोड़ दूसरे देशों में इस स्मार्टफोन को Pocophone F2 के नाम से लॉन्च कर सकती है। इससे पहले यह स्मार्टफोन कई बार लीक्स में आ चुका है, जिससे हमें इस डिवाइस में आने वाली मुख्य स्पेसिफिकेशंस का भी पता चल गया है।

लीक्स के मुताबिक, K20 Pro के बैक में 48 MP का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं फोन की डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट रिडर सेंसर दिया जा सकता है। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 4000 mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी जा सकती है जो कि 27W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगा।

ग्राहकों के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन को Carbon Fiber Black, Glacier Blue और Flame Red कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने बताया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Redmi K20 होगा और इसमें K का मतलब ‘Killer’ होगा। इस जानकारी को Redmi और Lu Weibing द्वारा चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo में शेयर किया गया है।

  • Published Date: May 14, 2019 2:51 PM IST