comscore Xiaomi Redmi K30 Pro 5G में होगा पॉप अप कैमरा और Game Turbo 3.0, जल्द होगा लॉन्च
News

Xiaomi Redmi K30 Pro 5G में होगा पॉप अप कैमरा और Game Turbo 3.0, जल्द होगा लॉन्च

शाओमी (Xiaomi) अपने नेक्सट फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi K30 Pro 5G होगा। कंपनी इस फोन को आने वाले हफ्ते में सबसे पहले अपने घरेलू मार्केट चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही कुछ पोस्टर के जरिए इस फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता चुकी है।

Xiaomi Redmi K30 Pro 5G

शाओमी (Xiaomi) अपने नेक्सट फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi K30 Pro 5G होगा। कंपनी इस फोन को आने वाले हफ्ते में सबसे पहले अपने घरेलू मार्केट चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही कुछ पोस्टर के जरिए इस फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता चुकी है। हमें पहले ही पता है कि ये स्मार्टफोन Snapdragon 865 SoC के साथ आने वाला मार्केट में सस्ते स्मार्टफोन मार्केट में से एक होगा। शुरुआती टीजर जारी करने के बाद अब कंपनी ने इसके कुछ और जानकारी शेयर की है। हम आपको यहां Xiaomi Redmi K30 Pro 5G की कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे रहे हैं।


Xiaomi Redmi K30 Pro 5G teaser details

वीबो पर नए टीजर के मुताबिक ये स्मार्टफोन सिंगल पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। पॉप अप मॉड्यूल कस्टम कलर्ड LED लाइटिंग के साथ आएगा। ये लाइटिंग यूजर्स को पांच कलर ऑफर करेगी। इसके अलावा ये डिवाइस 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर के साथ आएगा। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। कंपनी इसके अलावा डिवाइस में “Dual OIS Optical Stabilization” टेक्नोलॉजी देगी। कैमरा सेटअप में 3X टेलीफोटो लेंस होगा।

इसके अलावा Xiaomi Redmi K30 Pro 5G में सैमसंग E3 AMOLED पैनल होगा जो 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। वहीं डिवाइस 180Hz रिफ्रेश रेट, 100 पर्सेंट DCI-P3 कलर्स और HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगा। टीजर से इस बात की जानकारी भी मिलती है कि स्मार्टफोन का डिस्प्ले पैनल TÜV Rheinland  सर्टिफिकेशन के साथ आएगा।

कंपनी का दावा है कि उसने डिवाइस में वाइब्रेशन मोटर में भी सुधार किया है। ये Game Turbo 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी पर्पल, वाइट और सिल्वर कलर वेरिएंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। चीन में लॉन्च होने के बाद इस डिवाइस को भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण मार्केटों में से एक है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 21, 2020 9:03 AM IST