comscore
News

Xiaomi Redmi का 48-megapixel कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Redmi India ने ट्विटर पर इसको लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसमें लिखा गया है कि एक और 48मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द आने वाला है। शेयर्ड इमेज में S लेटर को भी हाईलाइट किया है जो अलग कलर के साथ आता है। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी भारत में नई S सीरीज को लॉन्च कर सकती है।

xiaomi-redmi-note-7

चाइनीज कंपनी शाओमी ने भारत में अपना पहला 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro फरवरी 2019 में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी एक और न्यू रेडमी डिवाइस को लॉन्च करने वाली है जिसमें 48मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Redmi India ने ट्विटर पर इसको लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसमें लिखा गया है कि एक और 48मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द आने वाला है। शेयर्ड इमेज में S लेटर को भी हाईलाइट किया है जो अलग कलर के साथ आता है। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी भारत में नई S सीरीज को लॉन्च कर सकती है।
पिछले महीने शाओमी के ग्लोबल वीपी और MD मनु कुमार जैन ने कहा था कि जल्द ही स्नैपड्रैगन 700 वाला एक नया फोन लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या पता वह इसी Redmi S series स्मार्टफोन की बात कर रहे हों।

वहीं लीक खबरों के मुताबिक नेक्सट जनरेशन Xiaomi Mi A3 सीरीज में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट दिया जा सकता है। फोन को Snapdragon 730 या Snapdragon 730G के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Mi A3 और Mi A3 Lite स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड वर्जन के साथ आने की उम्मीद है जो एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर बेस्ड होंगे। फोन में 32मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आने की बात कही जा रही है। इसके अलावा इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

इसके अलावा शाओमी ने हाल में एक इमेज को टीज किया था, जिसमें कहा गया था कि एक ट्रिपल कैमरा वाला फोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में ये फोन एस सीरीज का भी हो सकता है जिसे भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं शाओमी के चीन में भी दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

  • Published Date: May 14, 2019 3:59 PM IST