comscore शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो को मिली नई MIUI 10.2.1 अपडेट, फिक्स हुई कई समस्याएं | BGR India
News

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो को मिली नई MIUI 10.2.1 अपडेट, फिक्स हुई कई समस्याएं

यह अपडेट भी एंड्रॉइड ओरियो पर बेस्ड है और कंपनी ने फिलहाल स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई देने के लिए कोई फिक्स टाइमलाइन नहीं दी है।

xiaomi-redmi-note-5-pro

शाओमी ने नोट 5 प्रो के लिए नई MIUI 10 अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। अपडेट कुछ बग्स के लिए फिक्स लाती है और कई सुधार भी लेकर आती है। अपडेट में कैमरा में आने वाली समस्याओं को भी ठीक किया गया है। चेंज लॉग के मुताबिक, यह रेडमी नोट 5 प्रो की कैमरा ऐप में बर्स्ट मोड में तस्वीरें खींचते हुए आने वाली समस्या को फिक्स करती है।

लेटेस्ट MIUI वर्जन 10.2.1 स्मार्टफोन के फाइल एक्सप्लोरर में आने वाली कुछ समस्याओं को भी फिक्स करता है। अपडेट अलग-अलग बैच में रोल-आउट की जा रही है और यह सभी यूनिट्स में आने में थोड़ा समय लगा सकती है। अगर आपको अभी तक इस अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है, तो आप इसे सेटिंग्स ऐप के अंदर ‘Software Update’ ऑप्शन में जाके इसे खुद से भी चेक कर सकते हैं।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट MIUI 10 को रोल-आउट करने में थोड़ा समय लिया है। आपको बता दें कि यह अपडेट भी एंड्रॉइड ओरियो पर बेस्ड है और कंपनी ने फिलहाल स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई देने के लिए कोई फिक्स टाइमलाइन नहीं दी है। स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 7 नौगट पर बेस्ड MIUI के साथ लॉन्च किया गया था और बाद में इसे एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड MIUI 10 अपडेट दे दी गई थी।

हाल ही में स्मार्टफोन को एक फेमस बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench पर एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लिस्टिड देखा गया था। इसका मतलब है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9 पाई को रोल-आउट कर सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 5 Pro

13999

Android 7.1.2 Nougat
Qualcomm Snapdragon 636 Octa-Core Processor
12 MP + 5 MP dual Camera
  • Published Date: January 4, 2019 10:01 AM IST