comscore
News

शाओमी Redmi Note 5 Pro आज नए कलर वेरिएंट के साथ होगा सेल के लिए उपलब्ध, यहां से खरीदें

शाओमी Redmi Note 5 Pro RED वेरिएंट mi.com पर लिस्ट है, जिसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि आज यह सेल के लिए आएगा।

xiaomi-redmi-note-5-pro-red-official

Image: mi.com


शाओमी के पॉप्यूलर स्मार्टफोन शाओमी Redmi Note 5 Pro को खरीदना आज भी एक मुश्किल काम है। भले ही शाओमी ने इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल बंद कर दी हो। यह डिवाइस कई बार ऑउट-ऑफ स्टॉक दिखाई देता है।

आज सुबह 10 बजे शाओमी Redmi Note 5 Pro को mi.com पर सेल के लिए पेश किया जाएगा, जिसमें इसके रेड वेरिएंट को भी पेश किया जा सकता है। वेबसाइट पर रेड वेरिएंट लिस्ट है। वहीं, कंपनी ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया चैनल पर डिवाइस को टीज किया था।

हाल ही में कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर को देखने से स्मार्टफोन का साइड व्यू ही दिखाई देता है। डिवाइस के बॉटम पर एंटीना बैंड दिखाई दे रहा है। स्मार्टफोन की इमेज पर “Get RED-y to be mesmerized” और उसके बाद “Stay tuned” लिखा हुआ है।

शाओमी Redmi Note 5 Pro की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
शाओमी Redmi Note 5 Pro में 5.99-इंच FHD+ डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

Redmi Note 5 Pro में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल इमेज सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 20-मेगापिक्स कैमरा है। इसके अलावा डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 5 Pro

13999

Android 7.1.2 Nougat
Qualcomm Snapdragon 636 Octa-Core Processor
12 MP + 5 MP dual Camera
  • Published Date: September 4, 2018 9:41 AM IST