comscore
News

शाओमी Redmi Note 5 Pro पर मिल रहा है 2,000 रुपये का डिस्काउंट

स्मार्टफोन में पूरे 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और यह सेल के दौरान फ्लिपकार्ट में 12,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

Xiaomi-Redmi-Note-5-Pro-gallery-1

फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale बस दो दिन दूर है और अब सभी कंपनियां धीरे-धीरे अपने स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स की घोषणाएं करने में जुट गई है। शाओमी, आसुस, ओप्पो, अॉनर और कई अन्य कंपनियां अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट और डील्स की घोषणाएं कर चुकी हैं। अब शाओमी ने इस अपकमिंग सेल को लेकर एक और घोषणा की है।

Mi Mix 2 पर 7,000 रुपये के भारी डिस्काउंट के बाद कंपनी ने अब कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट के पॉप्युलर स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro के लिए भी डिस्काउंट और डील की घोषणा की है। स्मार्टफोन पर पूरे 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और यह सेल के दौरान फ्लिपकार्ट में 12,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

Redmi Note 5 Pro अपने सेगमेंट में बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक माना जाता है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह डिस्काउंट इस स्मार्टफोन की सेल को और ज्यादा आगे बढ़ाने में मदद करेगा। डिस्काउंट के अलावा HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स के लिए एक्सट्रा 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इसमें 5.99-इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर है। स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एक 12-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 5-मेगापिक्सल के सेकंडरी सेंसर के साथ आता है।

इसके साथ ही यह पोर्ट्रेट मोड पर भी तस्वीरें ले सकता है। फ्रंट कैमरा के तौर पर स्मार्टफोन में एक 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लैंप फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरा में आपको सॉफ्टवेर आधारित अल्गोरिद्म मिल रहा है, जो पोर्ट्रेट मोड को इनेबल कर देता है, इसका मतलब है कि आप फ्रंट कैमरा से भी फोटो लेते समय बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं।

  • Published Date: October 8, 2018 4:15 PM IST