comscore
News

शाओमी 6 नवंबर को लॉन्च कर सकता है ये स्मार्टफोन

एेसा कहा जा रहा कि चीन में होने वाली 11/11 सिंगल डे सेल से कुछ दिन पहले कंपनी रेडमी नोट 6 प्रो को लॉन्च कर सकती है।

xiaomi-redmi-note-6-china-promo-image

शाओमी ने चीन में अपनी मॉल एेप के जरिए एक नए प्रोडक्ट के लॉन्च इवेंट की घोषणा की है। यह इवेंट 6 नवंबर को आयोजित किया गया है। एेसा माना जा रहा है कि चीनी मैन्युफैक्चरर रेडमी नोट 6 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

शाओमी ने लॉन्च डेट को लेकर एक पोस्टर पेश किया है। पोस्टर में लॉन्च की तारीख और 2:00PM का समय लिखा हुआ है। पोस्टर में बड़े शब्दों में “Wonderful upgrade” लिखा है।

एेसा कहा जा रहा कि चीन में होने वाली 11/11 सिंगल डे सेल से कुछ दिन पहले कंपनी रेडमी नोट 6 प्रो को लॉन्च कर सकती है। शाओमी ने रेडमी नोट 6 प्रो को थाइलैंड में कुछ समय पहले लॉन्च किया है। हमारा एेसा मानना है कि शाओमी इस स्मार्टफोन को चीन में रेडमी नोट 6 के नाम से लॉन्च कर सकता है।

हाल ही में स्मार्टफोन की एक प्रोमोशनल तस्वीर वीबो में देखी गई थी। उसमें देखा गया था कि स्मार्टफोन चार AI सपोर्टेड कैमरा के साथ आता है, जिसमें 20-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। आपको बता दें कि शाओमी रेडमी नोट 6 अपने पिछले वर्जन से ज्यादा अलग नहीं है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ आता है और इसमें 4,000mAh की बैटरी है।

स्मार्टफोन में 6.26-इंच नॉच डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल-कैमरा है। स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले तीन वेरिएंट्स है और इसे ब्लैक, ब्लू, रेड और रोज गोल्ड कलर अॉप्शन दिया गया है।

  • Published Date: November 2, 2018 8:40 PM IST