comscore
News

11 रुपये में रेडमी नोट 6 प्रो खरीदने वाले मैसेज पर शाओमी ने दिया यह बयान

रेडमी नोट 6 प्रो शाओमी का एक बेहतरीन मिड-रेंज स्मार्टफोन है और भारत में यह स्मार्टफोन काफी पॉप्यूलर है।

xiaomi redmi note 6 pro review lead

शाओमी के ग्लोबल VP और मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने ग्राहकों के लिए एक वार्निंग घोषित की है। यह घोषणा कंपनी के एक डिवाइस के बेहद सस्ते दाम में मिलने के वायरल हो रहे मैसेज के ऊपर की गई है। Jain ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए वार्न किया है कि एक फेक मैसेज SMS के जरिए वायरल हो रहा है, जिसमें ग्राहकों को रेडमी नोट 6 प्रो को बेहद कम दाम में ऑफर किया जा रहा है।

एक ट्विटर यूजर Jatan Agarwal ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें रेडमी नोट 6 प्रो को मात्र 11 रुपये में पाने की बात की गई है। इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए Jain ने कहा है कि इंटरनेट या SMS सर्किल में वायरल हो रहे इस मैसेज के ऊपर विश्वास ना किया जाए।

कंपनी के सपोर्ट ट्विटर हैंडल Mi India Support ने भी ऑरिजनल मैसेज पर रिप्लाई किया है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी ने इस तरह का कोई ऑफर पेश नहीं किया है। ट्वीट में कहा गया है कि ग्राहक ऐसे फेक मैसेज पाने पर सावधानी बरतें।

मैसेज में “Congratulation, Dear Customer, Only You Got Xiaomi Special offer Buy Latest Redmi Note 6 Pro At Just Rs.11/- Only” लिखा गया है। मैसेज में एक लिंक भी दिया गया है, जिसमें यूजर्स को क्लिक करने के लिए भी कहा गया है।

आपको बता दें कि रेडमी नोट 6 प्रो शाओमी का एक बेहतरीन मिड-रेंज स्मार्टफोन है और भारत में यह स्मार्टफोन काफी पॉप्यूलर है। स्मार्टफोन को कंपनी ने 13,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और इसे फ्लिपकार्ट या Mi ऑनलाइन Store से खरीदा जा सकता है। आगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे फ्लिपकार्ट 20 तारीख से शुरू होने वाली Republic Day Sale से सस्ते दाम और बेहतरीन ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

  • Published Date: January 18, 2019 1:29 PM IST