comscore इस स्मार्टफोन के ऊपर काटे गए सेब और केले, फिर भी नहीं टूटी डिस्प्ले | BGR India
News

इस स्मार्टफोन के ऊपर काटे गए सेब और केले, फिर भी नहीं टूटी डिस्प्ले

Lu ने इस स्मार्टफोन को फल काटने के लिए कटिंग बोर्ड की तरह इस्तेमाल किया है।

redmi note 7 fruit ninja

शाओमी ने हाल ही में “Redmi” ब्रांड के तहत चीन में रेडमी नोट 7 लॉन्च किया था। रेडमी ब्रांड का यह पहला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है। स्मार्टफोन को चीन में काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है और अब कंपनी ने इसके भारत में लॉन्च को लेकर भी कंफर्मेशन दे दी है। Also Read - Redmi Note 9 की सेल आज 12 बजे, जानें 48MP कैमरा और 5020mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की कीमत और सेल ऑफर्स

हाल ही में स्मार्टफोन की कई वीडियो सामने आई थी, जिसमें स्मार्टफोन की मजबूती को दिखाने के लिए इसके ऊपर कई टेस्ट किए गए थे। इसमें फोन को सीढ़ियों से गिराया गया था और एक वीडियो में इसे रोलर स्केट्स की तरह यूज किया गया था। Also Read - July 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग फ्लैगशिप Android Phone : Oppo, Xiaomi और iQOO का रहा जलवा

Also Read - शाओमी ने भारत में लॉन्च किया MIUI 12, इन स्मार्टफोन को मिलेगा सबसे पहले अपडेट

अब ब्रांड के CEO Lu Weibing इसके ऊपर एक और एक्सपेरिमेंट करते नजर आए हैं। Lu ने इस स्मार्टफोन को फल काटने के लिए कटिंग बोर्ड की तरह इस्तेमाल किया है। Lu ने इसके ऊपर कीवी, केला और सेब काटा और शार्प ब्लेड के कई बार स्क्रीन पर लगने के बाद भी फोन में दिया गोरिल्ला ग्लास अपनी जगह बना रहा।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने हाल ही में स्मार्टफोन को टेस्ट करने के लिए काफी ऊचाई से सीढ़ियों से गिराया गया था। हालांकि स्मार्टफोन को सीधा नहीं गिराया गया, बल्कि इसे एक डस्टबिन में रख कर डस्टबिन को टेप से बंद किया गया था। इस ड्रॉप टेस्ट को भी रेडमी के CEO Lu Weibing ने खुद अपने हाथों से किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 26, 2019 6:20 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers