comscore
News

इस स्मार्टफोन के ऊपर काटे गए सेब और केले, फिर भी नहीं टूटी डिस्प्ले

Lu ने इस स्मार्टफोन को फल काटने के लिए कटिंग बोर्ड की तरह इस्तेमाल किया है।

redmi note 7 fruit ninja

शाओमी ने हाल ही में “Redmi” ब्रांड के तहत चीन में रेडमी नोट 7 लॉन्च किया था। रेडमी ब्रांड का यह पहला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है। स्मार्टफोन को चीन में काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है और अब कंपनी ने इसके भारत में लॉन्च को लेकर भी कंफर्मेशन दे दी है।

हाल ही में स्मार्टफोन की कई वीडियो सामने आई थी, जिसमें स्मार्टफोन की मजबूती को दिखाने के लिए इसके ऊपर कई टेस्ट किए गए थे। इसमें फोन को सीढ़ियों से गिराया गया था और एक वीडियो में इसे रोलर स्केट्स की तरह यूज किया गया था।

अब ब्रांड के CEO Lu Weibing इसके ऊपर एक और एक्सपेरिमेंट करते नजर आए हैं। Lu ने इस स्मार्टफोन को फल काटने के लिए कटिंग बोर्ड की तरह इस्तेमाल किया है। Lu ने इसके ऊपर कीवी, केला और सेब काटा और शार्प ब्लेड के कई बार स्क्रीन पर लगने के बाद भी फोन में दिया गोरिल्ला ग्लास अपनी जगह बना रहा।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने हाल ही में स्मार्टफोन को टेस्ट करने के लिए काफी ऊचाई से सीढ़ियों से गिराया गया था। हालांकि स्मार्टफोन को सीधा नहीं गिराया गया, बल्कि इसे एक डस्टबिन में रख कर डस्टबिन को टेप से बंद किया गया था। इस ड्रॉप टेस्ट को भी रेडमी के CEO Lu Weibing ने खुद अपने हाथों से किया था।

  • Published Date: January 26, 2019 6:20 PM IST