comscore
News

शाओमी Redmi Note 7 के लॉन्च इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, 1,500 रुपये का मिलेगा गिफ्ट

कंपनी ने रेडमी ब्रांड को अब सेपरेट कर दिया है और यह रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस है।

Redmi note 7 launch date

Image Courtesy: Redmi India Twiter


चाइनीज कंपनी शाओमी भारत में 28 फरवरी को Redmi Note 7 को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन में 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। चीन में इस फोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। चीन के बाद भारत दूसरा ऐसा मार्केट होगा जहां रेडमी नोट 7 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने रेडमी ब्रांड को अब सेपरेट कर दिया है और यह रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस है।

28 फरवरी को लॉन्च होने वाले डिवाइस के लिए रजिस्ट्रेशन फिर से शुरू हो गए हैं। अगर आप इस इवेंट को देखना चाहते हैं तो आप रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को 1,500 रुपये का गिफ्ट भी मिलेगा।

इससे पहले भी लॉन्च इवेंट के रजिस्ट्रेशन के लिए टिकट काफी जल्दी बिक गए थे। हालांकि अब दूसरे राउंड में एक बार फिर आप इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इवेंट के लिए टिकट प्राइस 480 रुपये रखा गया है।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद 6.3-inch FHD+ display, 6जीबी रैम और 48मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है।

  • Published Date: February 22, 2019 3:02 PM IST