comscore कंफर्म: 10 हजार में 48MP कैमरे वाला शाओमी रेडमी नोट 7 जल्द होगा भारत में लॉन्च! | BGR India
News

कंफर्म: 10 हजार में 48MP कैमरे वाला शाओमी रेडमी नोट 7 जल्द होगा भारत में लॉन्च!

ट्विटर पोस्ट में Manu Kumar Jain की शाओमी के फाउंडर Lei Jun के साथ तस्वीर है और दोनों ने हाथ में रेडमी नोट 7 पकड़ रखा है।

Xiaomi Redmi Note 7 India launch announcement

Image credit: Xiaomi India


शाओमी ने कंर्फम कर दिया है कि कंपनी भारत में रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया रेडमी नोट 7 लॉन्च करने वाली है। कंपनी इसकी घोषणा अपने ऑफिशियल इंडिया ट्विटर अकाउंट में की है। शाओमी ने इसके लॉन्च की डेट फिलहाल नहीं बताई है, लेकिन इस बात को कंफर्म कर दिया है कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट में एक पोस्ट के जरिए दी है। Also Read - Redmi Note 9 की सेल आज 12 बजे, जानें 48MP कैमरा और 5020mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन की कीमत और सेल ऑफर्स

दोनों ही पोस्ट में Manu Kumar Jain की शाओमी के फाउंडर Lei Jun के साथ तस्वीर है और दोनों ने हाथ में रेडमी नोट 7 पकड़ रखा है। आपको बता दें की कंपनी ने हाल ही में चीन में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। रेडमी नोट 7 कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, खास तौर पर इसमें दिया गया 48-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर्स इसे अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान देता है। Also Read - July 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग फ्लैगशिप Android Phone : Oppo, Xiaomi और iQOO का रहा जलवा

स्मार्टफोन को चीन में $150 (लगभग 10,500 रुपये) में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन चीन में अपनी पहली और दूसरी फ्लैश सेल में चंद मिनटों में स्टॉक से बाहर हो गया था। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन को चीन में बेहद पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि Redmi Note 7 में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है।

स्मार्टफोन में क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। स्मार्टफोन को 14nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और इसमें 512 GPU दिया गया है। नोट 7 की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है। इसके बैक में 48 मेगापिक्सल Samsung GM1 image sensor है और साथ में 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 24, 2019 4:08 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers