comscore
News

शाओमी रेडमी नोट 7 गीकबेंच पर स्पेसिफिकेशंस के साथ हुआ लिस्ट, लॉन्च डेट भी हुई लीक

Slashleaks में एक स्मार्टफोन का पोस्टर भी लीक हुआ है, जिसे रेडमी नोट 7 बताया जा रहा है।

redmi-series-logo

Image Credit: Xiaomi


शाओमी ने हाल ही में भारत में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 प्रो लॉन्च किया है। स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेड है, जिसे शाओमी का सबसे सफल स्मार्टफोन में से एक माना जाता है। अभी रेडमी नोट 6 प्रो को लॉन्च हुए दो महीनों से भी कम समय हुआ है और अब ऐसा लग रहा है कि हमें जल्द ही कंपनी का एक और नया स्मार्टफोन देखने को मिल सकता है।

दरअसल बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच में शाओमी रेडमी नोट 7 के नाम से एक स्मार्टफोन देखा गया है। लिस्टिंग में स्मार्टफोन ने सिंगल कोर में 1,462 पॉइन्ट्स का स्कोर हासिल किया है और मल्टि-कोर में 4,556 पॉइन्ट्स का स्कोर हासिल किया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लिस्ट किया गया है।

Image Credit: Slashleaks

गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी नोट 7 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो और नोट 6 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 636 SoC दिया था। इसके अलावा लिस्टिंग में स्मार्टफोन को 6 जीबी रैमस के साथ दिखाया गया है। इतना ही नहीं Slashleaks में एक स्मार्टफोन का पोस्टर भी लीक हुआ है, जिसे रेडमी नोट 7 बताया जा रहा है।

इस पोस्टर को सच माना जाए तो स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है। पोस्टर में स्मार्टफोन का ग्रेडियंट-स्टाइल कलर भी दिखाया गया है। साथ ही स्मार्टफोन में ग्लॉसी बैक पैनल भी दिखाया गया है। पोस्टर में स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख भी बताई गई है, जिसके मुताबिक शाओमी रेडमी नोट 7 10 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 48MP + 5MP
  • Published Date: January 7, 2019 9:46 PM IST