comscore
News

शाओमी का 48 MP कैमरा वाला स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च, जानें क्या होंगी स्पेसिफिकेशंस

हाल ही में Slashleaks के द्वारा पोस्ट किए एक पोस्ट से यह भी कंफर्म हुआ था कि कंपनी इस स्मार्टफोन में ‘waterdrop’ नॉच दे सकती है।

Xiaomi Redmi Note 7 TENAA

Image credit: TENAA


शाओमी अपने अगले रेडमी स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी कल बीजिंग में एक इवेंट आयोजित कर रही है, जहां चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी रेडमी नोट 7 को लॉन्च कर सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस रेडमी प्रो 2 के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है। अगर आप इवेंट को देखना चाहते हैं तो आप इसे शाओमी के चीनी ऑफिशियल पेज में देख सकते हैं। लाइव इवेंट भारतीय समय अनुसार सुबह 11:30 बजे शुरू होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हम यह पहले ही जानते हैं कि शाओमी रेडमी स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल रियर AI कैमरा होगा। इस बात की जानकारी शाओमी के ऑफिशियल टीजर के द्वारा मिली है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप रियर माउंटिड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिया गया है। यह शाओमी का पहला स्मार्टफोन होगा जो 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा।

हाल ही में Slashleaks के द्वारा पोस्ट किए एक पोस्ट से यह भी कंफर्म हुआ था कि कंपनी इस स्मार्टफोन में ‘waterdrop’ नॉच दे सकती है। साथ ही स्मार्टफोन चार अलग-अलग ग्रेडिएंट कलर के साथ आ सकता है।

चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA के मुताबिक, डिवाइस में 6.3-इंच डिस्प्ले होगी और यह लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आ सकता है। साथ ही स्मार्टपोन में 3,900mAh बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट भी हो सकता है।

  • Published Date: January 10, 2019 9:28 AM IST