comscore
News

शाओमी Redmi Note 7 Pro भारत में मार्च में दे सकता है दस्तक

कंपनी Mi 9 को 20 फरवरी को चीन में लॉन्च कर सकती है और 24 फरवरी को MWC 2019 में इस स्मार्टफोन ग्लोबली पेश कर सकती है।

  • Published: February 18, 2019 11:05 AM IST
Xiaomi Redmi Note 7 Pro launch

Image credit: Xiaomi Weibo


शाओमी के नए सब-ब्रांड Redmi ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज किया है। टीजर को देख कर पता चलता है कि सकंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 प्रो को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी चीन में Xiaomi Mi 9 और Mi 9 Explorer Edition को लॉन्च करने के बाद रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी Mi 9 को 20 फरवरी को चीन में लॉन्च कर सकती है और 24 फरवरी को MWC 2019 में इस स्मार्टफोन ग्लोबली पेश कर सकती है। इसका मतलब है कि कंपनी डिवाइस को मार्च में लॉन्च में लॉन्च कर सकती है।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 7 के भारत में लॉन्च को लेकर पहले ही घोषणा कर दी है। शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपने Weibo अकाउंट में एक टीजर को इमेज को पोस्ट किया था, जिसमें “Pro” टेक्स्ट लिखा था। इस जानकारी को सबसे पहले MSP ने देखा था।
इस टीजर इमेज की कैप्शन यह बात कंफर्म होती है कि कंपनी रेडमी नोट 7 प्रो की पेशकश से पहले Mi 9 के लॉन्च के लिए इंतजार करने की प्लानिंग कर रही है।

रेडमी नोट 6 प्रो के जैसे रेडमी नोट 7 प्रो में भी बेहतरीन फ्रंट कैमरा सेटअप हो सकता है। बाकि स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो रेडमी नोट 7 प्रो में रेडमी नोट 7 जैसी ही स्पेसिफिकेशंस होगी। हालांकि इसमें दिया गया रियर कैमरा सेंसर रेडमी नोट 7 में सैमसंग के सेंसर की बजाए सोनी ब्रांड का होगा। यह बात कंफर्म है कि रेडमी नोट 6 प्रो के मुकाबले रेडमी नोट 7 प्रो काफी बड़े अपग्रेड के साथ आएगा।

  • Published Date: February 18, 2019 11:05 AM IST