comscore Xiaomi Redmi Note 7 Pro को ओपन सेल पर खरीदने का आज दिन
News

Xiaomi के 48MP कैमरा वाले Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को ओपन सेल पर खरीदने का आज आखिरी मौका

आज इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में खरीदने का आखिरी दिन है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक Flipkart और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि 12 जुलाई यानी आज इस ओपन सेल का आखिरी दिन है, जिसके बाद यह पहले की तरह केवल फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Xiaomi Mi Super sale, Xiaomi Redmi Note 7 Pro, MIUI 11, Android 10

Xioami ने हाल ही में एक घोषणा की थी, जिसमें बताया गया था कि कंपनी ने Redmi Note 7 Pro की दुनिया भर में 1.5 करोड़ यूनिट्स केवल छह महीने के अंदर बेची हैं। इस सफलता को हासिल करने की खुशी में कंपनी ने Redmi Note 7 Pro को लिमिटेड समय के लिए ओपन सेल में उपलब्ध कराया था। आज इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में खरीदने का आखिरी दिन है। बता दें कि कंपनी ने Redmi Note 7 Pro को भारत में फरवरी में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को ग्राहक Flipkart और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि 12 जुलाई यानी आज इस ओपन सेल का आखिरी दिन है, जिसके बाद यह पहले की तरह केवल फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। Also Read - Xiaomi ने भारत में Mi Beard Trimmer 1C को 999 रुपये में लॉन्च किया, Flipkart, Mi.com से खरीदें

Redmi Note 7 Pro: कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन का बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। इसका एक वेरिएंट 6GB RAM/ 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 15,999 रुपये है। वहीं इसका टॉप एंड वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो Axis Bank Buzz Credit Card से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। Redmi Note 7 Pro नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड (केवल 6GB रैम वेरिएंट) कलर ऑप्शन के साथ आता है। यदि आप इस स्मार्टफोन को Mi.com के जरिए खरीदते हैं, तो आपको एयरटेल आफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहक 1120GB 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग पा सकते हैं। Also Read - Xiaomi 11 अगस्त को दसवीं एनिवर्सरी पर Mi 10 Pro Plus और दूसरे नए प्रोडक्ट करेगी लॉन्च

Also Read - Redmi 9 Prime आज दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च : जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Note 7 Pro में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। शाओमी ने स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक दोनों जगह Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है। प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को AnTuTu बेंचमार्क में 180,000 से ज्यादा का स्कोर हासिल हुआ है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 इमेज सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन कई AI डिटेक्शन, AI लाइट ट्रेल और AI पोट्रेट 2.0 मोड के साथ आता है। स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है, जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ प्रीलोडेड आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 12, 2019 9:58 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers