comscore
News

कंफर्म: शाओमी जल्द ही लॉन्च करेगा रेडमी नोट 7 प्रो

यह घोषणा कंपनी के CEO ने रेडमी नोट 7 के लॉन्च के समय की थी।

redmi logo

शाओमी ने हाल ही में घोषणा की थी की कंपनी Redmi को एक अलग ब्रांड के तौर पर चलाएगी और कल कंपनी ने चीन में इस ब्रांड के तहत पहला डिवाइस लॉन्च किया है। Redmi Note 7 शाओमी के नए Redmi ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा और खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन अब Mi के बजाए अपनी खुद की ब्रांडिंग के साथ आएगा। Redmi Note 7 में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 660 SoC के साथ आता है। स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है।

स्मार्टफोन के लॉन्च के समय शाओमी के CEO ने कंफर्म किया था कि स्प्रिंग फेस्टिवल के बाद Redmi ब्रांड का अगला स्मार्टफोन और रेडमी नोट 7 का अपग्रेड Redmi Note 7 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

इस स्मार्टफोन में भी 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा, जिसमें सोनी IMX586 सेंसर होगा। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन, क्योंकि यह नोट 7 का अपग्रेड होगा तो यह माना जा सकता है कि यह नोट 7 के मुकाबले कुछ अपग्रेड्स के साथ आएगा।

आपको बता दें कि Redmi Note 7 में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 660 SoC है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। रेडमी नोट 7 की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है। इसके बैक में 48 मेगापिक्सल Samsung GM1 image sensor है और साथ में 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है।

  • Published Date: January 11, 2019 12:41 PM IST