comscore
News

शाओमी रेडमी नोट 7 दूसरी फ्लैश सेल में मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

रेडमी नोट 7 की पहली सेल में स्मार्टफोन लगभग 9 मिनट में स्टॉक से बाहर हो गया था।

Xiaomi Redmi note 7 lead

पिछले हफ्ते शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 चीन में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन शाओमी का पहला स्मार्टफोन है, जो रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया है। रेडमी नोट 7 कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, खास तौर पर इसमें दिया गया 48-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर्स इसे अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान देता है।

स्मार्टफोन को चीन में $150 (लगभग 10,500 रुपये) में लॉन्च किया गया है। आज स्मार्टपोन चीन में दूसरी फ्लैश सेल के लिए पेश किया गया था। चीनी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दूसरी फ्लैश सेल में स्मार्टफोन चंद मिनटों में स्टॉक से बाहर हो गया है।

रेडमी नोट 7 की पहली सेल में स्मार्टफोन लगभग 9 मिनट में स्टॉक से बाहर हो गया था। इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि पहली सेल में कंपनी ने 1 लाख स्मार्टफोन बेचे थे। आज हुई दूसरी सेल में कितनी यूनिट्स बेची गई है, लेकिन अगर रजिस्ट्रेशन की बात करें तो सेल शुरू होने से कुछ घंटों पहले तक स्मार्टफोन के लिए 4 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके थे।

आपको बता दें कि हाल ही में शाओमी के Redmi ब्रांड प्रोडक्ट मैनेजर ने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि जनवरी के आखिर तक नोट 7 के 10 लाख यूनिट्स बिक जाएंगे। रेडमी के प्रोडक्ट मैनेजर Wang Teng ने Weibo में कहा था कि “हम जनवरी के आखिर तक 10 लाख यूनिट्स बेचेंगे और यह कोई मुश्किल काम नहीं है।”

  • Published Date: January 18, 2019 10:16 AM IST