comscore शाओमी का 48MP वाला Redmi Note 7 अंदर से दिखता है ऐसा | BGR India
News

शाओमी का 48MP वाला Redmi Note 7 अंदर से दिखता है ऐसा

वीडियो में रेडमी नोट 7 में दिया गया USB Type-C पोर्ट एक सेकेंड्री लॉजिक बोर्ड में दिया गया है

xiaomi-redmi-note-7-launched

पिछले हफ्ते शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 चीन में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन शाओमी का पहला स्मार्टफोन है, जो रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया है। रेडमी नोट 7 कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, खास तौर पर इसमें दिया गया 48-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर्स इसे अपने सेगमेंट में एक अलग पहचान देता है। स्मार्टफोन को चीन में $150 (लगभग 10,500 रुपये) में लॉन्च किया गया है। Also Read - July 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग फ्लैगशिप Android Phone : Oppo, Xiaomi और iQOO का रहा जलवा

हाल ही में कंपनी के CEO ने घोषणा की थी कि स्मार्टफोन में दिए पोर्ट्स, बटन और कैमरा मॉड्यूल के ऐज वाटर-टाइट सील के साथ आते हैं। अब रेडमी नोट 7 का टीयरडाउन वीडियो भी सामने आया है। चीन की इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म QQ में शेयर किए इस वीडियो में स्मार्टफोन के अंदरूनी पार्ट्स को दिखाया गया है। Also Read - Redmi G Gaming Laptop इस तारीख को होगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशन्स!

Also Read - Redmi 9A स्मार्टफोन का सस्ता वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

वीडियो स्मार्टफोन का ग्लॉसी पैनल हटाने के साथ शुरू होता है। इसके बाद इसमें फोन के nanoSIM/microSD ट्रे और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की रिबन केबल को भी निकाला जाता है। कुछ अन्य पेंच और प्लेट्स को निकालने के बाद स्मार्टफोन में दिया गया मुख्य बोर्ड और दूसरे हार्डवेयर दिखाई देते हैं।

GSMArena के द्वारा नोट किया गया है कि वीडियो में रेडमी नोट 7 में दिया गया USB Type-C पोर्ट एक सेकेंड्री लॉजिक बोर्ड में दिया गया है, जो इसे रिप्लेस या रिपेयर किया जा सकते है। इसके अलावा स्मार्टफोन की 4,000mAh बैटरी के ऊपर से दो रिबन केबल जा रहे हैं, जो प्राइमरी और सेकंड्री बोर्ड को जोड़ते हैं। स्मार्टफोन के ड्यूल कैमरा को केवल एक सिंगल लेंस कवर ही बचाता है। इसका कारण भी रिप्लेसमेंट और रिपेयरिंग आसान बनाना है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 16, 2019 2:33 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers