comscore
News

Xiaomi Redmi Note 7S के टीजर से हुई पुष्टि, Flipkart पर होगा उपलब्ध

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Jain ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि कंपनी “Super Redmi Note” के तहत Redmi Note 7S को लॉन्च करेगी। इस फोन को 20 मई को लॉन्च किया जाएगा और इसमें 48मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

xiaomi-redmi-note-7s-india-launch-date

Xiaomi अगले हफ्ते भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को Redmi Note सीरीज के तहत लॉन्च करेगी। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Jain ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि कंपनी “Super Redmi Note” के तहत Redmi Note 7S को लॉन्च करेगी। इस फोन को 20 मई को लॉन्च किया जाएगा और इसमें 48मेगापिक्सल का कैमरा होगा। अब देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी पुष्टि कर दी है कि यह स्मार्टफोन उसके प्लेटफॉर्म पर मिलेगा। Redmi Note सीरीज पहले भी Flipkart पर अवेलेबल होती रही है और Redmi Note 7S के साथ भी ऐसा ही हो रहा है।
Redmi Note 7S का टीजर देखने से पता चलता है कि ये स्मार्टपोन कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन की यूएसपी 48मेगापिक्सल का कैमरा होगा जिसे पहले Redmi Note 7 Pro में भी देखा जा चुका है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि Redmi Note 7 Pro से कंपनी का अपकमिंग डिवाइस कितना अलग होगा। इस डिवाइस का “Notify Me” पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव है।

शाओमी ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में 2014 में एंट्री की थी। भारत में Redmi Note series की डिमांड के चलते शाओमी ने भारत में नंबर एक पोजिशन हासिल कर ली है। कंपनी ने  Redmi Note 4 स्मार्टफोन की 40 लाख यूनिट्स को बेच दिया है। इस स्मार्टफोन को 2017 में लॉन्च किया गया था। इस हफ्ते कंपनी ने घोषणा की थी कि Redmi Note 7 Series की बिक्री का आंकड़ा 20 लाख यूनिट्स को पार कर गया है। ये आंकड़ा Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro दोनों को मिलाकर है।

इसके अलावा Xiaomi अपने लेटेस्ट फिटनेस बैंड Mi Band 4 पर भी काम कर रहा है और ऐसा हो सकता है कंपनी इस बैंड को जल्द ही लॉन्च करें। इस फिटनेस बैंड के कुछ रेंडर्स ऑनलाइन देखे गए हैं। रेंडर्स से पता चलता है कि Mi Band 4 में Honor Band 4 के जैसे ही कलर डिस्प्ले होगी। इससे पहले लॉन्च किया गया Mi Band 3 मार्केट में काफी सफल रहा है और भारतीय मार्केट में भी यह बैंड काफी पॉप्युलर रहा है, इसलिए कंपनी अब अपकमिंग Band 4 को भी पहले के मुकाबले और बेहतर बनाने की कोशिश करेगी।

  • Published Date: May 17, 2019 10:24 AM IST