comscore xiaomi redmi note 8 pro warcraft special edition launched specifications
News

Xiaomi ने गेमिंग के शौकीन यूजर्स के लिए लॉन्च किया Redmi Note 8 Pro Warcraft Edition, जानें क्या है खास

Redmi का दावा है कि यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन आकर्षक फीचर्स और लुक का पावरफुल कॉम्बिनेशन होगा। घोषणा में यह भी बताया गया था कि प्री-लोडेड Warcraft थीम के अलावा इसमें ऑनलाइन कई स्पेशल थीम उपलब्ध होंगी।

Xiaomi Redmi Note 8 Pro Warcraft Limited edition

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने आज चीन में अपनी लेटेस्ट Redmi Note 8 Series समेत RedmiBook 14 लैपटॉप और कंपनी का पहला टेलीविजन Redmi TV लॉन्च किया है। इतना ही नहीं गेमिंग के दिवानों के लिए कंपनी ने Redmi Note 8 का एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया है। Redmi Note 8 Pro का यह Warcraft Limited Edition कुछ स्पेशल एलीमेंट्स के साथ आता है। Redmi के द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, यह लिमिटेड एडिशन Warcraft संबंधित कंटेंट के साथा आता है। इसमें कस्टम Warcraft थीम वाली लॉक स्क्रीन, वालपेपर और आइकॉन होंगे।

Redmi का दावा है कि यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन आकर्षक फीचर्स और लुक का पावरफुल कॉम्बिनेशन होगा। घोषणा में यह भी बताया गया था कि प्री-लोडेड Warcraft थीम के अलावा इसमें ऑनलाइन कई स्पेशल थीम उपलब्ध होंगी। इसके अलावा कंपनी ने Redmi Note 8 Pro Warcraft edition को दो कलर ऑप्शन में पेश किया है। इनमें रेड एंड ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन और दूसरा स्काई-ब्लू एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन है। यह कलर कॉम्बिनेशन Warcraft गेम में शामिल अलग-अलग ग्रुफ को दर्शाते हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन कस्टम पैकेजिंग, स्पेशल कस्टम केस और कुछ Warcraft संबंधित कंटेंट के साथ आएगा।

स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह लिमिटेड एडिशन स्टैंडर्ड Redmi Note 8 Pro के जैसा ही है। इसमें 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। स्मार्टफोन 91.4% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में भी Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन जोड़ी गई है। इसके अलावा इसके बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Note 8 Pro में MediaTek का लेटेस्ट गेमिंग सेंट्रिक चिपसेट Helio G90T शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें शामिल क्वॉड-कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें शामिल अन्य तीन कैमरा Note 8 के जैसे 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ आते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल किया है।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, NFC भी शामिल किया गया है। इसके अलावा डाटा ट्रांस्फर और चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी शामिल किया है।

  • Published Date: August 29, 2019 6:26 PM IST