comscore Redmi Note 8T स्मार्टफोन का रेंडर ऑनलाइन दिखाई दिया
News

Redmi Note 8T स्मार्टफोन का रेंडर क्वॉड-कैमरा डिजाइन के साथ ऑनलाइन दिखाई दिया

Redmi Note 8T में ग्लास बैक डिजाइन और वर्टिकली सेट क्वॉड-कैमरा मॉड्यूल देखा गया है। रूमर्स थे कि इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G SoC शामिल होगा। हालांकि अब Ambhore ने इस दावे को गलत बताया है।

redmi note 8t

Photo Credit - Sudhanshu Ambhore


Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को लॉन्च किया था। दोनों स्मार्टफोन सेल में उपलब्ध कराए गए थे और कुछ समय में आउट-स्टॉक हो गए थे। अब Redmi Note 8T वेरिएंट को ऑनलाइन देखा गया है, जहां इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई है।

डिजाइन की बात करें तो ट्विटर यूजर Sudhanshu Ambhore ने हिंट दिया है कि इस अफकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन Redmi Note 8 के जैसा होगा। इसमें ग्लास बैक डिजाइन, वर्टिकली सेट क्वॉड-कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलता है। रूमर्स थे कि इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G SoC शामिल होगा। हालांकि अब Ambhore ने इस दावे को गलत बताया है।

टिप्सटर के मुताबिक, Redmi Note 8 और अपकमिंग Redmi Note 8T में केवल NFC सपोर्ट का फर्क होगा। फिलहाल इस बात की किसी प्रकार की जानकारी नहीं है कि यह भारत में लॉन्च होगा या नहीं। यदि Redmi Note 8 की बात करें Redmi ने इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच की वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दी है। स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में Coring Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन जोड़ी गई है। स्मार्टफोन 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है। Redmi Note 8 में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 665 SoC दिया है। स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड-कैमरा सेटअप है और साथ ही फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी सेट किया है। इस स्मार्टफोन में शामिल क्वॉड कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का Samsung GM-1 प्राइमरी कैमरा सेंसर सेट किया गया है।

इसके अलावा अन्य तीन कैमरा में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल किए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है। Redmi Note 8 में 4,000mAh की बैटरी शामिल की गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, NFC भी शामिल किया गया है। इसके अलावा डाटा ट्रांस्फर और चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी शामिल किया है।

  • Published Date: October 22, 2019 4:55 PM IST