comscore
News

शाओमी Redmi Pro 2, 48 मेगापिक्सल कैमरा और Snapdragon 675 के साथ जल्द होगा लॉन्च

यह स्मार्टफोन शाओमी रेडमी प्रो का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे 2016 में लॉन्च किया गया था।

  • Published: December 20, 2018 10:41 AM IST
Xiaomi Redmi Pro 2 Poster

Image credit: Weibo via Nashville Chatter


चाइनीज कंपनी शाओमी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। एक नए पोस्टर के लीक से पता चलता है कि कंपनी जल्द ही Redmi 2 Pro को लॉन्च कर सकती है। इसमें स्नैपड्रैगन 675SoC आने की बात कही जा रही है। हालांकि पोस्टर से स्मार्टफोन के बारे में दूसरी जानकारियां नहीं मिल पाई हैं। पोस्टर से पता चलता है कि यह पहला स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 675SoC के साथ आएगा। क्वॉलकॉम ने इस प्रोसेसर को अक्टूबर में लॉन्च किया था।
लीक पोस्टर से स्मार्टफोन के नाम का भी पता चलता है। इसे रेडमी प्रो 2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन शाओमी रेडमी प्रो का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे 2016 में लॉन्च किया गया था।

इस पोस्टर को सबसे पहले चाइनीज सोशल मीडिया वेूसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया था। इसके बाद Nashville Chatter ने इसके बारे में जानकारी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी प्रो 2 के बैक में 48मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है। इससे पहले शाओमी के प्रेसिडेंट Lin Bin ने टीज करते हुए बताया था कि अगला स्मार्टफोन 48मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Bin ने इस बात की भी पुष्टि की थी कि इस डिवाइस को जनवरी 2019 में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा भी हो सकता है कि इसी फोन को रेडमी 2 प्रो के नाम से लॉन्च किया जाए।

  • Published Date: December 20, 2018 10:41 AM IST