comscore Xiaomi Redmi Y3 लॉन्च से पहले Geekbench पर हुआ लिस्ट, सामने आई ये स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

Xiaomi Redmi Y3 लॉन्च से पहले Geekbench पर हुआ लिस्ट, सामने आई ये स्पेसिफिकेशंस

तीन साल पुराने प्रोसेसर को इस स्मार्टफोन में देने के पीछे का इरादा Redmi Y3 को अफॉर्डेबल कीमत में लॉन्च करना हो सकता है।

xiaomi-redmi-y3-back-logo-india-twitter

पिछले कुछ दिनों से शाओमी लगातार अपने लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Y3 को टीज कर रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन Redmi Y3 को 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में शाओमी ने Redmi Y3 में 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4,000mAh बैटरी के शामिल होने की बात कही थी। इसके अलावा सोमवार को कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक और बार टीज करते हुए इसका एक ड्रॉप टेस्ट वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया था।

अब लॉन्च से ठीक एक दिन पहले इस स्मार्टफोन को पॉप्युलर बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench पर देखा गया है। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चलता है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 3GB रैम होगी। यही प्रोसेसर कंपनी ने Redmi Y2 में भी दिया था, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। शाओमी ने इस साल लॉन्च किए Redmi Note 7 में इस स्नैपड्रैगन 632 SoC दिया है, जिसे क्वॉलकॉम ने पिछले साल लॉन्च किया था।

तीन साल पुराने प्रोसेसर को इस स्मार्टफोन में देने के पीछे का इरादा Redmi Y3 को अफॉर्डेबल कीमत में लॉन्च करना हो सकता है। लिस्टिंग में आगे बताया गया है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ आएगा। स्मार्टफोन को Geekbench पर सिंगल-कोर में 1236 स्कोर मिला है और मल्टि-कोर में 4213 स्कोर मिला है।

Nashville Chatter की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस साल मार्च में चीन में लॉन्च हुए Redmi 7 को भी Geekbench में लगभग इतना ही स्कोर मिला है। ऐसा हो सकता है कि कंपनी Redmi 7 को ही भारत में Redmi Y3 के नाम के साथ लॉन्च करे। इससे पहले आए कुछ लीक में हमें पता चल चुका है कि Redmi Y3 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी होगी।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Y3

9999

Android 9 Pie
Snapdragon 632 SoC
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: April 23, 2019 10:48 AM IST