comscore
News

32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होगा Redmi Y3 स्मार्टफोन, कंपनी ने किया टीज

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने ट्विटर में एक वीडियो पोस्ट करते हुए Redmi Y3 के 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होने को टीज किया है।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro (3)

शाओमी ने इस साल की शुरुआत में रेडमी Note 7 और Note 7 Pro को लॉन्च किया था, जो कंपनी के लिए काफी सफल स्मार्टफोन साबित हुए हैं। शाओमी ने बुधवार को घोषित किया कि कंपनी ने Redmi Note 7 सीरीज के भारत में 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेच दिए हैं। अब कंपनी अपने पुरानेे सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y2 का अपग्रेड लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने Redmi Y3 के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। यह स्मार्टफोन भी सेल्फी लेने के शौकीन यूजर्स को टारगेट करेगा।

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने ट्विटर में एक वीडियो पोस्ट करते हुए Redmi Y3 के 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होने को टीज किया। आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले ही शाओमी के प्रेसिडेंट ने Weibo में सवाल पूछा था कि क्या शाओमी को 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च करना चाहिए। टीजर को देखकर पता चलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

सभी स्मार्टफोन कंपनियां अब कैमरा पर फोकस करते हुए हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस देने की होड़ मची हुई है। सभी कंपनियां कोशिश कर रही है कि वे अपने स्मार्टफोन के बैक में 48-मेगापिक्सल कैमरा और फ्रंट में 32-मेगापिक्सल दे। आपको याद दिला दें कि शाओमी ने Redmi Note 7 Pro में 48-मेगापिक्सल कैमरा दिया है।

अब कंपनी Redmi Y3 में सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर देने की तैयारी कर रही है। फिलहाल मार्केट में इस रिजॉल्यूशन के साथ मिड-रेंज सेगमेंट में केवल Huawei P30 Lite, Vivo V15 और V15 Pro भी मौजूद हैं।

  • Published Date: April 11, 2019 10:26 AM IST