comscore
News

Xiaomi Redmi Y3 में होगी 4,000mAh बैटरी और तीन कलर वाला ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल

Xiaomi Redmi Y3 में Samsung’s GD1 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

xiaomi-redmi-y3-india-launch-date-confirmed

शाओमी का सब-ब्रांड रेडमी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Y3 भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। कंपनी पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन को लगातार टीज करने में लगी हुई है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक बार फिर टीज किया है। नए टीजर के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दे रही है, जो कि इसके पिछले वर्जन Redmi Y2 में शामिल 3,080mAh बैटरी से काफी ज्यादा है।

इसके अलावा हाल ही में अमेजन इंडिया पर लाइव हुए था, जिसमें Redmi Y3 को ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ देखा जा सकता है। यह ग्रेडिएंट कलर ब्लू, र्पपल और यलो कलर के मिक्सचर से बना है। पिछले कुछ टीजर्स की बात करें तो कंपनी इस बात की पुष्टि पहले ही कर चुकी है कि स्मार्टफोन 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।

आपको बता दें कि Redmi Y2 में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था, जबकि Redmi Y3 में 32-मेगापिक्सल का कैमरा यकीनन यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने का काम करेगा। पिछली एक रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi Redmi Y3 में Samsung’s GD1 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं Redmi Y3 के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है।

इसके बैक में 12-मेगापिक्सल का पहला सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। इससे पहले शाओमी रेडमी नोट 7 के बैक में भी यह रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला था। Redmi Y3 को MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड होगा। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1810F6G के साथ Wi-Fi Alliance certification मिला है।

  • Published Date: April 18, 2019 2:21 PM IST