comscore
News

शाओमी के इन रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स पर अमेजन दे रहा है बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट

अमेजन इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि उनके सभी रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स टेस्ट और सर्टिफाई किए गए हैं और यह छोटे मोटे स्क्रेच के साथ बिलकुल नए डिवाइस के जैसे काम करते हैं।

xiaomi-redmi-note-6-pro-review-1-1

अमेजन इंडिया में केवल नए ही नहीं बल्कि रीफर्बिश्ड (नई जैसी कंडिशन के पुराने स्मार्टफोन) स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट्स और डील्स मिल रही है। यह डील्स लिमिटेड पीरियड प्रोमोशनल सेल के तौर पर दी जा रही है। सेल आज (13 दिसंबर) से शुरू हुई है और 14 दिसंबर तक चलेगी। सेल के दौरान रेडमी 6 प्रो, Mi A2 और Mi Max 2 डिस्काउंट पर मिल रहे हैं।

अमेजन इंडिया में मिलने वाले ये रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स सर्टिफाइड होते हैं और छह महीनों की वारंटी के साथ आते हैं। डिस्काउंट्स के साथ ग्राहक ICICI बैंक के जरिए EMI बनवा कर 5 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

अमेजन इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि उनके सभी रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स टेस्ट और सर्टिफाई किए गए हैं और यह छोटे मोटे स्क्रेच के साथ बिलकुल नए डिवाइस के जैसे काम करते हैं। अमेजन का कहना है कि डिवाइस सभी एसेसरीज के साथ ते हैं, लेकिन एेसा हो सकता है कि कुछ स्मार्टफोन्स के बॉक्स में हैडफोन मौजूद ना हो।

सेल के दौरान Xiaomi Redmi 6 Pro का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज 9,899 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 11,699 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। शाओमी Mi A1 और Mi A2 भी इस सेल के दौरान डिस्काउंटेड प्राइज पर उपलब्ध है। सेल के दौरान Mi A1 9,749 रुपये और Mi A2 13,949 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा Mi Max 2 का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज स्टोरेज 10,949 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है।

इन सब के अलावा अमेजन शाओमी Y2 के रीफर्बिश्ड मॉडल को 10,499 रुपये में बेच रहा है। स्मार्टफोन के अलावा शाओमी का Mi 3C वायरलैस राउटर और Mi Band HRX एडिशन क्रमश: 774 रुपये और 1,089 रुपये में मिल रहा है।

  • Published Date: December 13, 2018 2:13 PM IST