comscore
News

शाओमी ने ढाई दिन में बेचे 25 लाख से ज्यादा डिवाइस

शाओमी स्मार्टफोन के अलावा Mi LED TVs, Mi Band 3, Mi Power Banks, Mi Earphones, Mi Routers और दूसरी Mi ecosystem जैसी एसेसरीज बेचती है।

Image Credit: IANS


चाइनीज कंपनी शाओमी ने घोषणा की है कि उसने ढाई दिन में 25 लाख से ज्यादा डिवाइस बेच दिए हैं। कंपनी ने यह रिकॉर्ड 9 अक्टूबर (12 PM) से 11 अक्टूबर (7PM) के बीच हासिल किया है। शाओमी स्मार्टफोन के अलावा Mi LED TVs, Mi Band 3, Mi Power Banks, Mi Earphones, Mi Routers और दूसरी Mi ecosystem जैसी एसेसरीज बेचती है। कंपनी अपने ये सभी सामान अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल, फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और mi.com की Mi Super Sale में बेच रही है।

इस दौरान कंपनी ने सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं। कंपनी ने पिछले साल 20 से 22 सितंबर के बीच 10 लाख स्मार्टफोन बेचे थे। इस साल शाओमी ने अभी तक 2.5 दिनों में 20 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन, 1,00,000 Mi LED TVs और 400,000 से ज्यादा Mi Ecosystem प्रॉडक्ट्स बेचे हैं।

इस दौरान शाओमी के हेड ऑफ कैटेगरी और ऑनलाइन सेल्स के रघु रेड्डी ने कहा हमे साल दर साल फेस्टिवल सीजन में अच्छी ग्रोथ मिलती जा रही है। अभी सेल को आधा ही समय हुआ है ऐसे में आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि कंपनी आगे भी कस्टमर्स को वैल्यू फॉर मनी प्रॉडक्ट्स ऑफर करती रहेगी। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो गई है जो 14 अक्टूबर तक चलेगी।

वहीं अमेजन की ग्रेट इंडियन शॉपिंग फेस्टिवल सेल भी 10 अक्टूबर से शुरू हो गई है जो 15 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट पर HDFC Bank Debit/Credit Cards पर और अमेजन पर SBI Debit/Credit Cards पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

  • Published Date: October 12, 2018 9:33 AM IST