comscore
News

शाओमी ने शेयर किए Redmi 6 Pro के कैमरा सैंपल पिक्चर

रेडमी 6 प्रो की यूएसपी बैक पर एआई ड्यूल कैमरा सेटअप है।

xiaomi redmi 6 pro china

चाइनीज कंपनी शाओमी ने चीन में रेडमी 6 प्रो और Mi Pad 4 को चीन में लॉन्च कर दिया है। रेडमी 6 प्रो की यूएसपी बैक पर एआई ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा इसमें पोर्टेट मोड, ब्यूटी मोड और सीन डिटेक्शन है जो अच्छी फोटो क्लिक करने में मदद करता है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन की कुछ कमैरा सैंपल शॉट को पोस्ट किया है, जो देखने में क्वॉलिटी के हिसाब से अच्छी लग रही हैं।

फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5-मेगापिक्सल का है। इसके अलावा शूटिंग मोड, ऑटो एचडीआर, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन (EIS), ब्लर बैकग्राउंड जैसे कई मोड हैं जो लो-लाइट फोटो में नॉइस को कम करते हैं। कंपनी ने वीबो पर स्मार्टफोन के कैमरे से खींची गईं कुछ फोटो को रिलीज किया है। आप नीचे इन फोटो को देख सकते हैं।

 

Xiaomi Redmi 6 Pro स्पेफिकेशंस और फीचर्स

Redmi 6 Pro में 5.84-इंच फुल एचडी + डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2280 पिक्सल्स का है। ये स्मार्टफोन 19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ रहा है। फोन के नॉच पर कैमरा, ईयरपीस और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा कोर एसओसी है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2GHz है। फोन में कनेक्टिविटी की बात की जाएं तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, VoLTE के साथ 4G LTE, GPS और Wi-Fi जैसे ऑप्शन हैं। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो और टॉप में MIUI 10 skin के साथ आ रहा है।

  • Published Date: June 25, 2018 2:28 PM IST